featured

क्या कैटरीना कैफ ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की कर रही हैं तैयारी, जानिए रिपोर्ट…

बॉलीवुड डिवा कैटरीना कैफ ने फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में अपने काम के लिए काफी तारीफें बटोरीं। सलमान खान स्टारर इस फिल्म में कैटरीना ने एक कदम आगे बढ़कर एक्शन सीन्स को अंजाम दिया। उन्होंने विदेशी एक्शन डायरेक्टर के साथ मिलकर काम किया और लोगों को उनका यह नया अवतार काफी पसंद आया। अब खबरें इस तरह की हैं कि कैटरीना एक बार फिर से एक्शन मोड में आने वाली हैं। फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में वह एक्शन के मामले में एक लेवल और आगे जाती नजर आ सकती हैं।

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में कैटरीना एक ऐतिहासित फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं। दरअसल फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में आमिर खान और अमिताभ बच्चन पहली बार साथ में काम करने जा रहे हैं। जी हां, इन दोनों सुपरस्टार ने लोगों को लंबे वक्त तक एंटरटेन किया है लेकिन आज तक कभी भी किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आए। अब यह दोनों पहली बार इस फिल्म में साथ में नजर आने जा रहे हैं। कैटरीना कैफ भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी और इसकी शूटिंग काफी पहले ही शुरू की जा चुकी है।

कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं। कैटरीना के इन डांस मूव्स को उन्होंने रीवाइंड एंड रिपीट नाम दिया है। कैटरीना ने कैप्शन के साथ हैशटैग देते हुए ‘ठग लाइफ’ लिखा है। बहुत संभव है कि वह यह डांस मूव्स अपनी अपकमिंग फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए कर रही हों। फिल्म की कहानी और बाकी ज्यादातर चीजें अभी साफ नहीं हैं लेकिन कहा यह जा रहा है फिल्म दो समुद्री लुटेरों की कहानी है।

Leave a Reply

Exit mobile version