featured

पूनम पांडे की बड़े पर्दे पर वापसी! शक्ति कपूर दिखे नए अंदाज में…

बॉलीवुड एक्ट्रेस और इंटरनेट सेंशन पूनम पांडे एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. पूनम के साथ-साथ बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शक्ति कपूर भी कई सालों बाद किसी फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म का नाम ‘द जर्नी ऑफ कर्म’ है, जिसमें पूनम पांडे के साथ शक्ति कपूर नजर आ रहे हैं. बता दें, शुक्रवार को फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है.

33 सेकंड का है टीजर
फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्म’ का वीडियो टीजर 33 सेकंड का है, जिसमें टीजर में शक्ति कपूर अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं. यह टीजर में साफ दिखाई दे रहा है. वीडियो में पूनम पांडे बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं, लेकिन एक सीन में उन्हें रोता हुआ भी दिखाया गया है.

कैसी है फिल्म की कहानी
‘आप जो चाहते हैं वह आपको मिलता है’, फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्म’ की कहानी एक ऐसी लड़की के बारे में है जो आर्थिक रूप से बहुत गरीब है और अपनी मां के साथ रहती है. उसका सपना आईटी इंजीनियरिंग बनने का है और वह अमेरिका में अध्ययन करना चाहती है, लेकिन वित्तीय स्थिति खराब होने के कारण उसे कई सारे समस्याओं का सामना करना पड़ता है.

स्टार कास्ट- पूनम पांडे और शक्ति कपूर
प्रोड्यूसर- जगबीर दहिया
डायरेक्टर- शिवेंद्र दहिया
लाइन प्रोड्यूसर- राकेश सभरवाल
क्रिएटिव हेड- अक्षय काल्डी
सेकेंड यूनिट डायरेक्टर- रितेश कुमार
फिल्म एडिटर- अक्षय काल्डी
म्यूजिक डायरेक्टर- डेनिश अल्फाज और ओंकर मिंहास
डिजिटल प्रमोशन एंड मार्केटिंग- आर्य पिक्चर्स

हमेशा सुर्खियों में रहती हैं पूनम
बता दें, अपनी तस्वीरों की वजह से पूनम पांडे आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूनम ने काफी समय पहले कहा था कि वह इंटरनेट के जरिए पैसे कमाती हैं और इसमें उन्हें कोई शर्मिंदगी नहीं है. पूनम पांडे ने अपना एक ऐप भी लॉन्च किया है, जिसमें उनकी हॉट फोटोज फैंस देख सकते हैं.

Leave a Reply

Exit mobile version