featured

फैन्स को नहीं पसंद आया राखी सावंत का ‘न्यू ईयर गिफ्ट’, देखिये…

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत अपने बयानों और तस्वीरों के चलते अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। इस बार वह खबरों में हैं उन्हीं के द्वारा नए साल के मौके पर शेयर की गई एक तस्वीर के चलते। इस तस्वीर में राखी सावंत स्विमसूट पहने पूल साइड पर बैठी नजर आ रही हैं। ब्लू कलर के पानी के साथ उनके ब्लू कलर के सनग्लासेज काफी शानदार लग रहे हैं। लेकिन उनकी यह तस्वीर कुछ लोगों को पसंद नहीं आई और उन्होंने कमेंट बॉक्स में निगेटिव कमेंट्स करना शुरू कर दिया। देखते ही देखते राखी अपनी ही पोस्ट पर ट्रोल होने लगीं।

22 घंटे के भीतर इस तस्वीर को महज 5 हजार लोगों ने लाइक किया है लेकिन जहां तक बात कमेंट्स की है तमाम लोगों ने इस तस्वीर पर निगेटिव कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- दरियाई घोड़ा पानी के बाहर सुस्ताता हुआ। उनकी शरीर के हिसाब से छोटे और तंग स्विसूट का मजाक बनाते हुए एक यूजर ने लिखा- बाकी सब तो ठीक है बस थोड़ा टाइट हो गया। विवान नाम के एक यूजर ने लिखा- मेरा तो उल्टी करने का मन हो गया है। इसी तरह के तमाम कमेंट्स यूजर्स ने इस पोस्ट पर किए हैं।

गौरतलब है कि राखी सावंत हाल ही में अपने एक वीडियो को लेकर विवादों में रही थीं। इस वीडियो में राखी सावंत एक कंडोम ब्रांड का विज्ञापन करते हुए और अपने पसंदीदा कंडोम फ्लेवर को बताते हुए नजर आ रही थीं।

Leave a Reply

Exit mobile version