featured

‘रेस 3’ में सूट बूट और गोगल्स में दिखेंगे सलमान खान, देखिये…

बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान जल्द ही फिल्म ‘रेस 3’ में नजर आएंगे. यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है और हाल ही में फिल्म से सलमान खान के फर्स्ट पोस्टर रिलीज किया गया है. फिल्म के इस पोस्टर में सलमान खान काफी दमदार अवतार में दिखाई दे रहे हैं और उनका लुक भी काफी बेबाक लग रहा है. पोस्टर में सलमान ने एक हाथ में गन पकड़ी हुई है और दूसरे हाथ में उन्होंने अपने सूट की जैकेट पकड़ी हुई है. इस पोस्टर के साथ-साथ सलमान ने अपने नाम का भी खुलासा किया है.

दरअसल, रेमो डीसूजा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सलमान खान ‘सिकंदर’ के किरदार में दिखाई देंगे. सलमान खान ने अपने ट्विटर पर इस फिल्म के फर्स्ट पोस्टर को शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने यह भी लिखा है कि वह इस हफ्ते अपनी टीम से मिलवाने वाले हैं और फिल्म में उनका नाम सिकंदर है. फिल्म के इस पोस्टर में सलमान काफी डेशिंग लग रहे हैं. सलमान ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘इस हफ्ते मिलाता हूं रेस 3 की फैमिली से… मेरा नाम है सिकंदर…’

सलमान ही नहीं बल्कि फिल्म की स्टार कास्ट ने भी ने भी उनके इस पोस्टर को शेयर किया है. अनिल कपूर ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, ‘यह है हमारा पहला रेसर सिकंदर… जिसके लिए फैमिली एक शब्द नहीं बल्कि एक वाक्य है’. वहीं बॉबी देओल ने लिखा, ‘सिंकदर एक अच्छा दोस्त और अच्छा पार्टनर’.

‘रेस 3’ में सलमान खान के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, डेजी शाह और साकिब सलीम जैसे कलाकार नजर आएंगे. सलमान खान पहली बार इस हिट फ्रेंचाइजी का हिस्सा बने हैं. इससे पहले इस फिल्म में सैफ अली खान ने फिल्म में लीड भूमिका निभाई थी. यहां आपको यह भी बता दें कि फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग आबू धाबी में की जा रही है और इस फिल्म को ईद पर रिलीज किया जाएगा.

Leave a Reply

Exit mobile version