featured

तमन्ना भाटिया ने महाशिवरात्रि के मौके पर किया जमकर डांस…

‘बाहुबली’ से सुर्खियों में आई अभिनेत्री तमन्ना भाटिया एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई हैं. तमन्ना का महाशिवरात्रि पर किया गया डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. तमन्ना महाशिवरात्रि के मौके पर सद्गुरु के ईसा योग केंद्र पहुंची थीं.

महाशिवरात्रि पर तमन्ना भाटिया ने किया डांस
‘बाहुबली’ फेम तमन्ना भाटिया का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, तमन्ना की अपकमिंग तमिल फिल्म ‘काने कलाई माने’ की शूटिंग इन दिनों मदुरई में चल रही है. जैसे ही शूटिंग खत्म हुई, वैसे ही तमन्ना भाटिया सद्गुरु के ईशा योग केंद्र पहुंच गईं और यहां होने वाले उत्सव में जमकर डांस किया. तमन्ना पूरी रात यहीं रुकी थीं.

इंस्टाग्राम पर तमन्ना ने शेयर किया वीडियो
तमन्ना भाटिया ने अपने इस डांस वाले वीडियो को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. उन्होंने लिखा कि, ‘ये उनके जीवन की सबसे यादगार शिवरात्री रही. सद्गुरु जी की मौजूदगी में महाशिवरात्रि का पर्व मनाया गया. यहां समय बिताना जादुई अनुभव रहा.’

तमन्ना ने किया है कई फिल्मों में काम
साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस तमन्ना ने बॉलीवुड फिल्मों में भी बेहतरीन काम किया है. बॉलीवुड फिल्म ‘हिम्मतवाला’, ‘हमशक्ल’, ‘एंटरटेनमेंट’ और साउथ की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म ‘बाहुबली-द बिगिनिंग’ में भी उन्होंने काम किया है. वो मूल रुप से तमिल और तेलुगु फिल्मों की एक्ट्रेस हैं.

Leave a Reply

Exit mobile version