featured

इस फिल्म के लिए रैपर बनेंगी एक्ट्रेस रेखा! देंगी आवाज…

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा स्पेशल परफॉर्मेंस करते हुए नजर आएंगे. वहीं फिल्म से अब रेखा का नाम भी जुड़ गया है. दरअसल, रेखा फिल्म के एक गाने में रैपिंग कर सकती हैं. बता दें, इस फिल्म में पुराने गाने ‘राफ्ता-राफ्ता’ को भी रीक्रिएट किया जाएगा जिस पर रेखा और धर्मेंद्र एक बार फिर साथ में थिरकते नजर आएंगे.

मुंबई मिरर में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक रेखा सिर्फ इस गाने पर डांस ही नहीं करेंगी बल्कि वह इस गाने में रैपिंग भी करेंगी. रेखा इस गाने की कुछ लाइनें गाएंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक रेखा पुरानी फिल्म ‘कहानी किस्मत की’ के गाने ‘राफ्ता राफ्ता’ और फिल्म ‘तीसरी मंजील’ के गाने ‘ओ मेरे सोना रे’ के लिए रैपिंग करते हुए नजर आएंगी.

गौरतलब है कि रेखा कुछ वक्त पहले ही टीवी रियलिटी शो ‘राइजिंग स्टार’ का हिस्सा बनीं थी. इस शो में वह अपनी आवाज का जादू चलाते हुए नजर आईं थी. इस शो में रेखा ने अपनी सभी खूबियों को बखूबी दिखाया था. उन्होंने इस कार्यक्रम में अपनी एक्टिंग, डांसिग और सिंगिग का हुनर दिखाया था. जिसके बाद उनकी कुछ वीडियोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थी. बता देें, रेखा और धर्मेंद्र ने बीते वक्त में कई फिल्मों में साथ काम किया है और बॉक्स ऑफिस पर दोनों की जोड़ी सुपरहिट थी.

Leave a Reply

Exit mobile version