featured

गोविंदा ने जब शैंपेन पीने से पहले ली थी मां से इजाजत, जानिए…

शायद आप यकीन नहीं करें लेकिन गोविंदा एक ऐसे आदर्श और ईमानदार बेटे थे कि उन्होंने शैंपेन पीने से पहले अपनी मां की इजाजत ली थी। उनके बारे में कहा जाता है कि वह अपनी मां के पैर गंगाजल से धोकर उसे पी जाया करते थे। जहां तक बात इस शैंपेन वाले किस्से की है तो हुआ कुछ यूं कि गोविंदा की पत्नी सुनीता का बर्थडे था और दोनों ने होटल ताज में बर्थडे सेलिब्रेट करने का प्लान बनाया था। गोविंदा जहां काफी सीधे-साधे थे वहीं उनकी पत्नी सुनीता काफी मॉर्डन थीं। बर्थडे पर डिनर और बाकी चीजों की प्लानिंग के बाद दोनों होटल ताज पहुंच गए और फिर वहां कुछ ऐसा हुआ कि गोविंदा के लिए असहज स्थिति पैदा हो गई।

असल में गोविंदा की पत्नी ने कहा कि जन्मदिन है तो आज शैंपेन पियेंगे। गोविंदा की तब तक 2 फिल्में रिलीज हो चुकी थीं लेकिन अभी भी वह इतने मॉर्डन नहीं हुए थे कि शैंपेन का मतलब समझ सकें। उन्होंने अपनी पत्नी से पूछा कि वह क्या कह रही हैं। जब सुनीता ने गोविंदा को शैंपेन का मतलब बताया तो गोविंदा टेंशन में आ गए। हालांकि क्योंकि बर्थडे था तो क्या कहते। इससे पहले कि गोविंदा कुछ करते उनकी पत्नी ने शैंपेन ऑर्डर कर दी। गोविंदा की पत्नी ने खुद के लिए एक ग्लास लिया और दूसरे ग्लास में गोविंदा के लिए शैंपेन निकाल ली। गोविंदा शैंपेन का पहला सिप लेने ही वाले थे कि उन्हें कुछ याद आ गया।

वह भागकर होटल के रिसेप्शन पर गए और उन्होंने अपनी पत्नी को फोन लगाया। उन्होंने अपनी मां से पूछा कि क्या मैं शराब पी लूं? गोविंदा की मां ने कहा कि बेटा उस नशे का क्या करना जो कुछ घंटे के बाद उतर जाए। इस पर गोविंदा ने अपनी मां को पूरी सिचुएशन समझाई कि सुनीता का बर्थडे है और वह बुरा मान जाएगी। इस पर उनकी मां ने कहा कि यदि ऐसी स्थिति है तो पी जा। उनकी मां ने बताया कि एक बार जब हम कहीं गए थे और वहां बहुत ठंड थी तो मैंने भी पी थी। यह जान कर गोविंदा की जान में जान आई और तब उन्होंने अपनी मां की इजाजत लेकर शैंपेन पी।

Leave a Reply

Exit mobile version