featuredदेश

इस एक्ट्रेस के पीछे पड़ा था शख्स, पुलिस ने किया अरेस्ट…

बेंगलुरु पुलिस ने एक 28 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। इस युवक पर आरोप है कि यह एक मलयालम फिल्म एक्ट्रेस का पीछा करता था और उससे जबरदस्ती प्यार और शादी करने के लिए दबाव बना रहा था। दरअसल बीते गुरुवार को जिले की माडिवाला पुलिस को रेबा मोनिका जॉन नाम की एक्ट्रेस ने बताया कि एक शख्स साल भर से उसका पीछा कर रहा है ओर उसे परेशान कर रहा है। रेबा मोनिका जॉन ने पुलिस को ये भी बताया कि ये शख्स मैसेज करके उससे जबरन अपने प्यार का इजहार करता है और शादी करने के लिए परेशान भी कर रहा है।रेबा मोनिका जॉन ने पुलिस को दिये अपने शिकायत पत्र में लिखा था कि वहा पिछले 13 सालों से शहर में रह रही है। वह हर रविवार चर्च जाती है।

पिछले एक साल से आरोपी घर से चर्च औऱ चर्च से घर तक उसका पीछा करता था। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि आरोपी ने किसी तरह से उसका फोन नंबर भी हासिल कर लिया और मैसेज कर परेशान करने लगा। रेबा मोनिका जॉन ने पिछले साल ही मलयाली फिल्म जैकोबिन्टे स्वर्गराज्यम से डेब्यू किया था। एक्ट्रेस की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया।

रेबा मोनिका जॉन ने पिछले साल ही मलयाली फिल्म जैकोबिन्टे स्वर्गराज्यम से डेब्यू किया था।पुलिस को जांच में पता चला कि आरोपी युवक का नाम फ्रैंकलिन व्हिसिल है और वहा बेंगलुरु में ही एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। पुलिस ने आरोपी पर आईपीसी की धारा 354डी के तहत केस दर्ज कर कोर्ट के सामने पेश किया। फिलहाल कोर्ट से उसे जमानत मिल गई है। फिलहाल कोर्ट में आरोपी ने दोबारा ऐसा ना करने की शर्त पर जमानत हासिल कर ली है।

Leave a Reply

Exit mobile version