featuredटेक्नोलॉजीदेश

जश्‍न-ए-आजादी पर फ्लिपकार्ट और अमेजन पर 71% तक ड‍िस्‍काउंट पर म‍िलेंगे गैजेट्स

15 अगस्त से पहले हर साल की तरह ही इस साल भी सेल शुरू होने वाली हैं। हम ऑनलाइन सेल की बात कर रहे हैं। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमजेन पर 9 अगस्त से ‘अमेजन ग्रेट इंडियन सेल’ शुरू होगी। यह सेल 12 अगस्त तक चलेगी। वहीं फ्लिपकार्ट पर ‘द बिग फ्रीडम सेल’ भी 9 अगस्त से ही शुरू होगी और 11 अगस्त तक चलेगी। फ्लिपकार्ट की सेल की बात करें तो इसमें लार्जेस्ट डेमोक्रेसी, लीजेंड्री डील्स के तहत कुछ प्रॉडक्ट्स पर कम से कम 71 फीसदी डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा सेल की सबसे खास बात है कि इसमें रेडमी नोट 4 पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा इसपर 12,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा। सेल के दौरान Moto M पर 3,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा और मोटो G5 प्लस पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा लेनोवो K5 पावर पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। 12,499 रुपये के लेनोवो K5 नोट को 9,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। सेल के दौरान एचडीएफसी बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने 10% का डिस्काउंट दिया जाएगा।

अमेजन की द ग्रेट इंडियन सेल की बात करें तो इस सेल में मोबाइल पर 35 फीसदी और एक्सेसरीज पर 40 फीसदी तक डिस्काउंट दिया जाएगा। सेल के दौरान अमेजन ऐप से शॉपिंग करने पर एप्पल आईफोन जीतने का मौका मिल सकता है। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक एप्लायंसेज पर 50 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा सबसे ज्यादा 70 फीसदी तक डिस्काउंट फैशन, होम और किचन एप्लाइंसेज पर मिलेगा।

इसके अलावा कुछ डील्स ऐसी होंगी जो केवल अमेजन के प्राइम मेंबर्स के लिए ही होंगी। सेल के दौरान स्टेट बैंक के यूजर्स को सबसे ज्यादा फायदा होगा। अमेजन मोबाइल ऐप से स्टेट बैंक के डेबिट और क्रडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 15 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा और वेबसाइट से शॉपिंग करने पर 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा अमेजन के अपने पैमेंट प्लेटफॉर्म अमेजन पे से पेमेंट करने पर 15 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा।

Leave a Reply

Exit mobile version