featuredदेश

भीड़ ने युवक को सरेआम काटा, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भीड़ एक शख्स के साथ जो व्यवहार कर रही है वो देख किसी की भी रुह कांप सकती है। जी हां, इस वीडियो में एक सख्स को धारदार हथियार से मारा जा रहा है। वीडियो में जो दिख रहा है उसके हिसाब से ये मामला किसी ग्रामीण इलाके का लग रहा है। वहां पर जो भीड़ खड़ी है उनके पहनावे से देखकर लगता है कि मामला शहर से दूर किसी क्षेत्र का है। कुछ लोग झुंड बनाकर खड़े हुए हैं। इन सबके बीच एक शख्स जमीन पर पड़ा हुआ है। इस शख्स के शरीर पर कपड़ों के नाम पर सिर्फ अंडरवियर है। चारों ओर से घेर कर खड़े लोगों के बीच कुछ लोग ऐसे हैं जो जमीन पर पड़े उस शख्स पर किसी धारदार हथियार से अंधांधुंध वार किये जा रहे हैं।

थोड़ी ही देर में वहां खून-खून हो जाता है। सबसे चौंकाने वाली बात तो ये है कि इस घठना को देखने वालों में छोटे-छोटे बच्चे भी नजर आ रेह हैं। इस वीडियो को साजिद हस्मत नाम के फेसबुक पेज से अपलोड किया गया है। इस वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है कि देश में जंगलराज कायम है। हर तरफ मानव शैतान का रूप धारण कर चुका है। इस वीडियो को बिहार का बताते हुए वीडियो अपलोड करने वाले ने लिखा है कि बिहार में वर्चस्व और जातिवाद की लड़ाई ने मानवता को शर्मसार कर रखा है।

आपको बता दें कि इस वीडियो को बिहार का बताया जा रहा है लेकिन जनसत्ता.कॉम किसी भी हाल में इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। इस वीडियो को लगभग 10 जार लोग अपने फेसबुक वॉल पर शेयर कर चुके हैं। इस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। यूजर्स लिख रहे हैं कि लगता है इंसानियत नाम की चीज़ इस दुनिया से खत्म हो चुकी है। वहीं कुछ यूजर्स लिख रहे हैं कि आज भीड़ किसी हैवान का रूप ले चुकी है।

Leave a Reply

Exit mobile version