featuredदेश

सपा नेता अखिलेश यादव बरसे! कही ये बात…

Akhilesh Yadav, SP leader! This is the point …

@yadavakhilesh

समाजवादी पार्टी प्रमुख तथा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बाद बनी स्थिति पर पहली बार टिप्पणी की, और बिना किसी राज्य या नेता का नाम लिए लोकतंत्र की हत्या किए जाने की बात कही है.

अखिलेश यादव ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर अपने वैरिफाइड पेज पर 15 मिनट पहले लिखी पोस्ट में लिखा, “आज फिर लोकतंत्र की शपथ ली जाएगी, आज फिर एक बार और हत्या की जाएगी, आज फिर सत्ता की हनक दिखाई जाएगी, आज फिर ज़मीर की मंडी सजाई जाएगी, आज फिर आज़ादी थोड़ी और मर जाएगी…”.

गौरतलब है कि अखिलेश यादव हमेशा से BJP के खिलाफ आक्रामक तेवर अपनाए रहते हैं, और उनका यह पोस्ट भी कर्नाटक चुनाव से जुड़ा हुआ लगता है, जिसमें वह बीएस येदियुरप्पा के कर्नाटक के मुख्यमंत्री के रूप में पद एवं गोपनीयता की शपथ लेने पर टिप्पणी करते लग रहे हैं. यही नहीं, उन्होंने इस पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को भी नहीं बख्शा है, और उन पर भी टिप्पणी कर डाली है.इसके अलावा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने विधायकों की खरीद-फरोख्त किए जाने की अटकलों पर भी साफ-साफ लिखा है कि ‘ज़मीर की मंडी सजाकर’ ऐसा किया जाएगा, और उनका कहना है कि ऐसा होने पर साफ-सुथरे लोकतंत्र की परिकल्पना के साथ देश को मिली आज़ादी एक बार फिर मर जाएगी.

Leave a Reply

Exit mobile version