featuredदेश

मेहर तरार ने शशि थरूर के लिए कहा कुछ ऐसा कि लोग बोले ऐसा…

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व विदेश मंत्री शशि थरूर के साथ संबंधों को लेकर विवादों में घिरी पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार एक फिर से चर्चा में हैं। मेहर इस बार भी शशि थरूर के चलते ही सुर्खियों में हैं। आपको बता दें कि शशि थरूर की दिवंगत पत्नी सुनंदा पुष्कर ने मेहर तरार पर आरोप लगाया था कि वो उनके पति पर डोरे डालती हैं। इतना ही नहीं सुनंदा ने मेहर के कुछ मैसेज भी सार्वजनिक किये थे जिनको लेकर काफी विवाद हुआ था। उसी घटना के कुछ दिनों बाद सुनंदा पुष्कर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। तब सुर्खियों में रहीं मेहर तरार फिर से शशि थरूर के लिए किये गए एक ट्वीट को लेकर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल हुआ ये कि गुरुवार को शशि थरूर ने ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर चेंज की। थरूर ने नई तस्वीर अपलोड करते हुए लोगों को बताया कि ये मेरी नई प्रोफाइल पिक्चर है।

थरूर के इस ट्वीट पर एक यूज़र ने पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार को टैग करते हुए लिखा कि देख लीजिए मेहर..ये और भी जवान हो गए हैं।

मेहर तरार भी इस ट्वीट पर शांत नहीं रहीं। मेहर ने इस यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- ये अब भी अपने उम्र के सभी लोगों से सबसे ज्यादा जवान हैं..सिर्फ अपनी उम्र के लोगों से ही नहीं जो इनसे आधी उम्र के हैं उनसे भी ज्यादा जवान हैं ये।

मेहर के इस ट्वीट पर लोगों ने लिखना शुरू कर दिया कि ये अभी भी अपने प्यार को भुला नहीं पा रही हैं। कुछ ने तो ये तक लिख दिया कि सुनंदा पुष्कर की मौत भी इन दोनों के प्यार की आग को बुझा नहीं पाई है।

Leave a Reply

Exit mobile version