featuredबिहार

अपराधियों ने 10 लाख की रंगदारी ढाका विधायक से मांगी

बिहार में बहार है कुमारे कुमार है…….. हम बात कर रहे हैं बिहार के सुशासन सरकार की. इस सरकार में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. यहां आम आदमी की बात तो छोड़ दीजिए यहां तो जनता द्वारा चुने गये प्रतिनिधि भी सुरक्षित नहीं हैं.

ताजा मामला पूर्वी चंपारण जिले के ढाका विधानसभा क्षेत्र के विधायक फैसल रहमान से जुड़ा है. पूर्व से अपराधियो़ के निशाने पर रहे ढाका के विधायक से तीसरी बार रंगदारी की मांग की गयी है. अपराधियों ने कॉल और मैसेज कर विधायक से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है.

विधायाक फैसल रहमान के मोबाइल नंबर 9504444444 पर अपराधियों ने सेल नंबर 8409432520 से रंगदारी मांगी है.राजद से ढाका के विधायक फैसल रहमान फिलहाल कटिहार में हैं जहां वे डॉक्टरी की पढ़ाई कर रहे आपने भाई से मिलने गये हैं.

विधायक के मुताबिक, रात में पहले उन्हें किसी नेपाली नंबर से फोन पर दस लाख की रंगदारी मांगी गई. पुनः रात 2 बजकर 45 मिनट पर मैसेज भेजकर उनसे रंगदारी मांगी गई.

विधायक ने बताया कि इससे पहले भी उनसे दो बार रंगदारी की मांग की जा चुकी है. विधायक के मुताबिक उन्होंने पटना के एसएसपी को भी लिखित शिकायत की है लेकिन उस आवेदन पर अबतक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. यहां बता दें कि इससे पहले भी विधायक फैसल रहमान से अपराधी दो बार रंगदारी की मांग कर चुके हैं

Leave a Reply

Exit mobile version