featuredबिहार

जदयू नेता,के बेटे ने छात्रा को शादी का झांसा देकर- लगातार तीन साल यौन शोषण किया,कहता था- बालिग हो जा

नाबालिग छात्रा को शादी का झांसा देकर लगातार तीन साल से जदयू नेता का पुत्र यौन शोषण किया करता था। छात्रा जब बालिग हो गई तो उसने युवक पर शादी का दबाव बनाया तो वह शादी से मुकरने लगा। हारकर छात्रा ने रविवार को थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

छात्रा ने बताया कि तीन वर्षों से राहुल मुझे शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण कर रहा है। मैं सिन्हा कॉलेज की छात्रा हूं। कर्मा रोड में रहकर पढ़ाई करती हूं। कोचिंग जाने के दौरान राहुल से संपर्क हुआ और हम दोनों में प्रेम हो गया, वह मेरे साथ तीन साल से शारीरिक संबंध बनाता रहा। नाबालिग होने के कारण राहुल शादी करने से इंकार करता रहा।

छात्रा ने बताया जब मैं बालिग हो गयी और शादी करने का प्रस्ताव रखा तो वह शादी करने से इंकार करने लगा। उसके इंकार करने के बाद मैं राहुल के घर पहुंची तो उसके पिता, मां एवं बहन ने हथियार का भय दिखाया। मुंह न खोलने की धमकी दी। कहा कि चुपचाप यहां से चली जाओ। शादी नहीं करने पर मैं थाने पहुंची। छात्रा ने बताया कि राहुल का पैतृक घर बारुण के उर्दिना गांव में है। वह कर्मा रोड में रहता है।

पीडि़त छात्रा ने रविवार को महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामला दर्ज होने के बाद थानाध्यक्ष शंकुतला कुमारी ने छात्रा का सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराया है। एसडीपीओ पीएन साहू ने बताया कि छात्रा के द्वारा शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण करने की शिकायत थाना में दर्ज कराई गई है। जांच चल रही है। जांच सही पाए जाने के बाद आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

परेशान छात्रा ने खुदकुशी की कोशिश की

इस बीच जब मैं शादी के लिए बोली तो वह टाल-मटोल करने लगा। जब दबाव बनायी तो शादी करने से मुकर गया। इसके बाद दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि युवती खुदकुशी करने की कोशिश की। लेकिन वहां की स्थानीय पुलिस ने युवती को पकड़ लिया और फिर इसकी सूचना उसके घरवालों को दी।

सूचना पाकर घरवाले वहां पहुंचे और युवती को साथ लेकर वापस लौटे। इसके बाद महिला थाना पहुंचकर मामले को दर्ज कराया। महिला थानाध्यक्ष शकुंतला कुमारी ने बताया कि धारा 376 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इधर पूर्व प्रवक्ता ने कहा कि एक साजिश के तहत बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

Leave a Reply

Exit mobile version