featuredबिहार

दोस्तों संग मिलकर सरपंच के बेटे ने किया नाबालिग से गैंगरेप..

सरपंच के बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर एक चौहद साल की बच्ची को अगवा कर लिया और मुंह को गमछे से बांधकर एक खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। उसके बाद पीड़िता के परिजनों को केस ना करने की धमकी दी और मारपीट कर घर में नजरबंद कर दिया।

घटना कटिहार जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कदेपुरा में शनिवार की रात घटी है, जहां एक चौदह वर्षीय नाबालिग के साथ कटिहार सदर प्रखंड के भंवारा पंचायत के सरपंच पुत्र ने दोस्तों के साथ मिलकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

घटना की जानकारी पीड़िता ने परिजनों को दी तो उन्होंने थाना में आरोपित के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराने की बात कही, जिसकी जानकारी मिलने के बाद आरोपित पक्ष ने उसे केस न करने की धमकी देते हुए उसके साथ मारपीट की तथा उसे घर में नजरबंद भी कर दिया। रविवार को किसी प्रकार पीड़िता अपने परिजनों के साथ महिला थाना पहुंची तथा घटना को लेकर लिखित शिकायत की।

महिला थानाध्यक्ष ने पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर पीड़िता को इलाज व मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। कदेपुरा निवासी नाबालिग शनिवार की रात तकरीबन 8.30 बजे अपने घर में जरूरत का समान लेने समीप के ही दुकान में गयी थी।

उसी क्रम में सरपंच पुत्र व एक और युवक ने उसे पकड़ लिया तथा खाली मैदान में लाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। दुष्कर्म के बाद आरोपित व उसका सहयोगी फरार हो गया। इसके बाद पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची। पीड़िता ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। पीड़िता की मां व भाई किसी रिश्तेदार के यहां गये हुए थे।

घटना के बाद वे सभी घर पहुंचे तथा घटना को लेकर थाना जाने की बात कही। थाना जाने की बात की जानकारी होती ही आरोपित के पिता सरपंच अन्य सहयोगी के साथ पीड़िता के घर पहुंचे तथा मामले को सुलझाने की बात कही। केस नहीं करने की बात भी उनलोगों के पास रखी।

जब पीड़ित पक्ष केस करने की बात पर अड़े रहे, तो सरपंच पति ने पीड़िता व उसके परिजनों के साथ मारपीट करते हुए उनलोगों को घर में ही नजरबंद कर दिया। सुबह किसी प्रकार पीड़ित परिवार महिला थाना पहुंचा तथा मामले को लेकर थाना में आरोपितों के विरुद्ध शिकायत दर्ज की।

महिला थानाध्यक्ष किरण कुमारी ने बताया कि पीड़िता के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है।उसके साथ एक और युवक भी शामिल था। इसके पश्चात पीड़ित पक्ष के साथ उसके घर पहुंच कर कुछ लोगों ने केस नहीं करने की बात पर मारपीट की व घर में नजरबंद कर दिया था।

उन्होंने कहा कि मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गयी है। इधर पीड़िता को इलाज व मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

Leave a Reply

Exit mobile version