featuredबिहार

केसी त्यागी ने तेजस्वी यादव पर बोला हमला! कहा…

Casey Tyagi talked on the stunning Yadav attack! said...

बिहार के सीए नीतीश कुमार के आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से फोन पर बात करने की खबर आने के बाद से सियासी बवाल मचा हुआ है. लालू यादव के बेटे और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर जो बयान दिया है. उसपर जेडीयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. केसी त्यागी ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि तेजस्वी यादव की औकात ही क्या है. उन्होंने महागठबंधन में शामिल होने की संभावनाओं को खारिज करते हुए कहा कि तेजस्वी के पास क्या अथॉरिटी है. केसी त्यागी ने नीतीश कुमार पर दिये गये तेजस्वी यादव के बयान को असभ्य बताया और कहा कि तेजस्वी यादव यूपीए के एक छोटे से मोहल्ले के नेता है.

केसी त्यागी ने तेजस्वी को सलाह देते हुए कहा है कि आक्रामक वक्तव्य देकर माहौल को उत्तेजित करने का प्रयास नहीं करना चाहिए. नीतीश कुमार ने केवल लालू यादव का हालचाल जानने के लिए फोन किया था. लेकिन तेजस्वी इसे राजनीतीक रंग देने की कोशिश कर रहे हैं. यूपीए में जाने के लिए नीतीश कुमार को तेजस्वी के पास जाना पड़ेगा ऐसा कभी नहीं हो सकता. उन्होंने कहा कि एनडीए में सब ठीक है. सभी सहयोगी केवल सीट शेयरिंग पर जल्द से जल्द बातचीत करना चाहते हैं. तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब बड़ों से ऐसा बर्ताव करते हैं, तो अपने घर में वह कैसा बर्ताव करते होंगे.

गौरतलब है कि नीतीश कुमार ने अपने पूर्व सहयोगी और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को फोन किया था. इलाज के लिए मुंबई गये लालू यादव से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फोन कर उनकी सेहत का हालचाल पूछा था. इस पर तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रिया देते हुए था कि अब महागठबंधन में चाचा के लिए कोई जगह नहीं है.

Leave a Reply

Exit mobile version