featuredबिहार

शो रूम बंद करके घर जा रहे व्यवसायी की गोली मारकर हत्या….

बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार की रात बदमाशों ने एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। उन्होंने उसके बेटे को भी निशाना बनाना चाहा, लेकिन वह बाल-बाल बच गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि व्यवसायी जितेंद्र गांधी (43) पटना के आशियाना मोड़ के समीप स्थित ‘खदिम शो रूम’ बंद करके अपने बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर फुलवारी के पेठिया मुहल्ले स्थित अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान पटना हवाई अड्डा थाना क्षेत्र के संजय गांधी डेयरी संस्थान के पास दो मोटरसाइकिलों पर सवार चार बदमाशों ने व्यवसायी की बाइक को घेर लिया और गोलियां चलाई।

इस घटना के बाद व्यवसायी के बेटे ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से बदमाशों पर गोलीबारी की, जिसके बाद वे फरार हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायल जितेंद्र गांधी को एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों का कहना है कि उनके परिवार की किसी से कोई पुरानी रंजिश भी नहीं है और ना ही कोई धमकी मिली या रंगदारी की मांग की गई। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

उल्लेखनीय है कि बिहार में नालंदा जिले के नगरनौसा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने कुछ दिनों पहले जनता दल (युनाइटेड) नेता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वे प्राथमिक कृषि साख समिति (पैक्स) के अध्यक्ष भी थे। पुलिस अधिकारी ने बताया था कि जद (यू) नेता और गोरायपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष सुबोध प्रसाद रात को मोटरसाइकिल से अपने एक मित्र के साथ नगरनौसा बाजार से घर लौट रहे थे, तभी बढ़ीहा रोड पर काठी पुल के समीप पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी।

Leave a Reply

Exit mobile version