featuredदिल्ली

अवैध संबंधों के शक में गला घोंटकर पत्नी की हत्या

दिल्ली में एक शख्स ने अपनी पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. पति ने अवैध संबंध के शक में इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया. हत्या से पहले पति-पत्नी के बीच जमकर झगड़ा भी हुआ था. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

हत्या की यह वारदात साउथ दिल्ली के मुबारकपुर गांव की है. शबनम नामक महिला अपने बच्चों के साथ एक किराए के मकान में रहती थी. उसका पति तैय्यब पिछले काफी समय से सऊदी अरब में नौकरी करता है. अभी कुछ दिनों पहले ही तैय्यब भारत वापस आया था. यहां आने के बाद पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होने लगा.

दरअसल, तैय्यब को उसकी पत्नी के किसी और के साथ अवैध संबंध होने का शक था. शुक्रवार को भी सुबह के वक्त दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ था. इनके झगड़े से परेशान पड़ोसी ने इसकी शिकायत अपने मकान मालिक से की. शिकायत के बाद मकान मालिक अनिल इनके फ्लोर पर पहुंचा.

कमरे का मुख्य दरवाजा खुला था, जैसे ही अनिल मकान के अंदर घुसा तो उसके होश उड़ गए. अंदर बेडरूम में बिस्तर पर शबनम की लाश पड़ी थी. घबराए मकान मालिक अनिल ने फौरन इस बात की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को देखकर क्राइम इन्वेस्टीगेशन को बुला लिया.

पुलिस के अनुसार, वारदात के समय उसके बच्चे स्कूल गए हुए थे. घटना के बाद से ही शबनम का पति तैय्यब फरार है. पुलिस के मुताबिक हत्या गला घोंटकर की गई है. पुलिस को शक है कि हत्या शबनम के पति तैय्यब ने ही की है. फिलहाल शबनम की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी तैय्यब की तलाश की जा रही है.

Leave a Reply

Exit mobile version