featuredदिल्ली

न‍िध‍ि राजदान के शो से न‍िकाले जाने से पहले संब‍ित पात्रा ने रवीश कुमार पर भी लगाए थे फोन लाइन कटवाने के आरोप

अंग्रेजी न्यूज चैनल एनडीटीवी की एंकर निधि राजदान ने भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा को अपने शो से निकाल दिया था। शो में पात्रा ने एनडीटीवी पर एक एजेंडा के तहत काम करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद एंकर राजदान ने उन्हें शो से चले जाने के लिए कहा। यह पहला मामला नहीं है कि संबित पात्रा ने लाइव शो के दौरान एनडीटीवी पर आरोप लगाए हैं। इससे पहले भी संबित पात्रा एनडीटीवी पर शो के दौरान उनकी फोन लाइन काट देने का आरोप लगाया था। यह आरोप उन्होंने हिंदी न्यूज चैनल एनडीटीवी इंडिया के प्राइम टाइम शो में लगाया था।

शो को होस्ट रवीश कुमार कर रहे थे। संबित पात्रा के अलावा इस शो में आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष और अमन पंवार भी थे। शो में आईएएस अधिकारी और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के सचिव राजेंद्र कुमार पर सीबीआई शिकंजे पर चर्चा चल रही थी।

चर्चा के दौरान संबित पात्रा ने रवीश कुमार से शिकायत की थी कि उनकी फोन लाइन काट दी जा रही है, जिसकी वजह से वे अपना पक्ष नहीं रख पा रहे हैं। इस पर रवीश कुमार ने उन्हें करारा जवाब दिया था।

रवीश कुमार ने संबित पात्रा से कहा था, ‘आप गजब करते हैं संबित भाई। आप भी जानते हैं टीवी में लाइन कट जाती है। ड्रामा की भी एक सीमा होती है। आप ड्रामा कर रहे हैं। आपको पता है कि टीवी में सिग्नल कट जाता है। आपकी फोनलाइन काटने के अलावा हमारे पास और कोई काम नहीं है क्या? आपकी पार्टी के पास इतने प्रवक्ता है। आपकी लाइन कौन काटेगा। गजब बात करते हैं।’
Also Read

एनडीटीवी की एंकर निधि राजदान द्वारा शो से हटाए जाने पर भड़के संबित पात्रा ने ट्वीट कर दिया जवाब
एनडीटीवी की एंकर निधि राजदान ने बीजेपी के संबित पात्रा को लाइव शो से भगाया, वीडियो वायरल हो रहा है

एनडीटीवी के प्रमोटर प्रणय रॉय के घर सीबीआई का छापा, तस्वीरों के जरिये जानिए जरूरी बातें
प्रणय रॉय के दिल्ली के ग्रेटर कैलाश- 1 स्थित आवास में सोमवार को सुबह-सुबह ही सीबीआई के अधिकारी पहुंच गये थे। प्रणय रॉय पर निजी बैंक ICICI बैंक को 48 करोड़ रुपये घाटा पहुंचाने का आरोप है।

इस पर संबित पात्रा ने कहा कि देश देख रहा है। इसके बाद रवीश कुमार ने कहा, ‘देश कुछ नहीं देख रहा है। आपसे मैं सवाल पूछ रहा हूं, उसका जवाब दे दीजिए। देश को टीवी से नहीं दिखता है। अगर देश को यह भ्रम है कि उसको टीवी से दिख रहा है और एंकर और प्रवक्ता के बोलने से दिखता है तो मैं कहता हूं कि वो टीवी देखते रहें। आपकी फोन लाइन जानकर नहीं काटी गई है। टीवी में फोनलाइन कट जाती है।’

Leave a Reply

Exit mobile version