featuredउत्तर प्रदेश

नेशनल हाईवे,पर कार अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई, 12 साल की बच्ची की मौत, चार घायल

खैराबाद थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर धरैंचा गांव के पास सोमवार की देर रात लखनऊ से लखीमपुर के गोला जा रही एक कार अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में एक 12 साल की शिवानी की मौत हो गई। जबकि उसके पिता, मां सहित चार अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया है।

की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। बताते हैं कि लखीमपुर खीरी जिले के गोला कस्बे के मथुरा नगर निवासी जितेंद्र अपनी पत्नी सुनीता, बेटी शिवानी 12 साल, भांजी व अन्य रिश्तेदारों के साथ लखनऊ गए हुए थे। सोमवार की देर रात जितेंद्र अपनी कार से वापस गोला जा रहे थे। जब यह लोग खैराबाद थाना क्षेत्र के धरैंचा गांव के पास नेशनल हाईवे पर पहुंचे। तभी इनकी कार एक वाहन को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गई।

इस हादसे में कार सवार सभी लोग घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने शिवानी को मृत घोषित कर दिया, वहीं अन्य लोगों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। खैराबाद थानाध्यक्ष सचिन कुमार का कहना है कि दुर्घटना की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

Leave a Reply

Exit mobile version