featuredउत्तर प्रदेश

यूपी: कोहरे के कारण हुई सड़क दुर्घटना, पति-पत्नी की मौत…

बाराबंकी: जिले में कोहरे से हुई अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक दंपति की मौत हो गई वहीं आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में से दो को लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बताया कि कोतवाली रामसनेहीघाट क्षेत्र के शेखपुर गांव निवासी असलम (28) अपनी पत्नी सायमा बानो (26) और तीन माह के पुत्र को बाइक से लेकर भिटरिया जा रहा था. भिटरिया-हैदरगढ़ मार्ग पर बहरेला नहर के निकट एक ट्रक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी जिससे पति-पत्नी गम्भीर रूप से घायल हो गये. बच्चे को भी चोट आयी है. हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे प्रभारी कोतवाल ब्रजेश तिवारी ने सभी घायलों को सीएचसी बनीकोडर पहुंचाया.

वहां चिकित्सकों ने सायमा को मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर रूप से घायल असलम को जिला अस्पताल रेफर कर दिया . वहां से उसे ट्रॉमा सेंटर भेजा गया था जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. कोतवाल ने बताया कि दुर्घटना में लिप्त वाहन का पता लगाया जा रहा है . बाइक सवार युवक बिना हेलमेट के यात्रा कर रहा था . दूसरी घटना सफदरगंज थाना क्षेत्र के नवीनमंडी के निकट हाईवे पर हुई .

लखनऊ से फैजाबाद जा रही तेज रफ्तार कार एक मोपेड सवार को बचाने के प्रयास में अनियन्त्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई . जिससे कार सवार विक्रम (21), प्रदीप सिंह (45), पंकज सिंह (42), राजा (18) और अब्दुल कलीम (42) गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी निवासी सुल्तानपुर जिले के इनायतनगर के निवासी बताए जा रहे हैं .

थानाध्यक्ष बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि स्थानीय लोगों के साथ मिलकर एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. यहां से प्रदीप सिंह व पंकज सिंह की हालात गंभीर होने पर दोनों को लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया.

Leave a Reply

Exit mobile version