featuredउत्तर प्रदेश

स्कूटी पर कुत्ते ने किया टॉयलेट,गोलिया चलने से 4 लोग घायल हुए घायल

बरेली.यूपी के बरेली में एक कुत्ते ने स्कूटी पर टॉयलेट कर दी। इससे दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया। मामला इतना बढ़ गया क‍ि एक पक्ष ने गुस्से में दूसरे पर गोली चला दी। घटना में 4 लोग घायल हो गए, जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।क्या है पूरा मामला…?
– पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया, ”पूरन लाल नाम के शख्स की स्कूटी बजारिया स्थित अन्नपूर्णा मंदिर के पास खड़ी थी। बुधवार रात मुन्ना यादव नाम के शख्स के पालतू कुत्ते ने इस स्कूटी पर टॉयलेट कर दिया। इस पर पूरन लाल ने आपत्ति जताई।”
– ”इसके बाद मामला लड़ाई-झगड़े में बदल गया। मुन्ना और उसके बेटों ने गुस्से में गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके कारण पूरन लाल और उनके बेटे विजय, मुकेश और एक अन्य शख्स रामकिशोर शर्मा घायल हो गए।”
घायलों को कराया गया एडम‍िट
– पुल‍िस ने आगे बताया, ”सभी घायलों को इलाज के लिए हॉस्प‍िटल में एडम‍िट कराया गया है। एक घायल की स्थिति गंभीर बनी हुई है। सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।”
कुत्ते के टॉयलेट पर हुआ था खून खराबा
– बता दें, प‍िछले साल स‍ितंबर महीने में द‍िल्ली में भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया था। दिल्ली के कल्याणपुरी में घर के बाहर रखे गमले पर पड़ोसी के कुत्ते ने टॉयलेट कर द‍िया था। कुत्ते को अपने गमले पर टॉयलेट करता देख युवक ने उसे पैर से मार दिया।
– इसके बाद कुत्ता टहलाने वाले ने विरोध किया तो दोनों के मारामारी हो गई। आपस में हुई मारपीट में युवक की महिला का सिर तक फट गया था।

Leave a Reply

Exit mobile version