featuredउत्तर प्रदेशलखनऊ

हेमा मालिनी की गाड़ी से हुआ था हादसा, तड़पता छोड़ निकल गईं थीं हेमा…

लखनऊ: यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री के काफिले से कुचलकर 8 साल के बच्चे की मौत हो गई। गोंडा में शनिवार को करनैलगंज से परसपुर की ओर ओमप्रकाश राजभर का काफिला जा रहा था। तभी अचानक बच्चा गाड़ी के आगे आ गया और गाड़ी की चपेट में आकर मौके पर ही उसकी मौत हो गई। दुर्घटना के बाद भी मंत्री का काफिला नहीं रुका, जिससे ग्रामीण नाराज हो गए। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। जब किसी मंत्री की गाड़ी या काफिले की गाड़ी से एक्सीडेंट हुए।

हेमा मालिनी की गाड़ी से हुआ था हादसा
– 02 जुलाई 2015 की रात मथुरा सांसद हेमा मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन कर मथुरा होते हुए जयपुर आ रही थीं। वहीं, ऑल्टो में सवार खंडेलवाल परिवार जयपुर से लालसोट लौट रहा था।
– रात करीब 9 बजे राजस्थान के दौसा में लालसोट बाइपास तिराहे पर जैसे ही कार टर्न हुई, सामने से आ रही मर्सडीज ने उसे टक्कर मार दी।
– इसमें कार में सवार हनुमान खंडेलवाल, उनकी पत्नी शिखा और बेटा शोमिल जख्मी हो गए और डेढ़ साल की बेटी चिन्नी की मौत हो गई। खुद हेमा भी इस हादसे में घायल हो गई थीं।
– घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को बाहर निकाला। बाद में उन्हें पुलिस ने नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। वहां बच्ची की मौत हो गई।
– मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि हादसे के बाद हेमा एक दूसरी कार से ड्राइवर के साथ जयपुर चली गई थीं। ऑल्टो कार में सवार घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाने के लिए उन्होंने कुछ नहीं किया।
– हादसे के दूसरे दिन ड्राइवर महेश ठाकुर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर उसे अरेस्ट किया गया था। बताया जाता है कि ड्राइवर 150 किमी प्रति घंटा से भी ज्‍यादा की स्‍पीड से कार चला रहा था।

हादसे की रात ही की गई थी हेमा की सर्जरी
– जयपुर-आगरा हाईवे पर सड़क हादसे में घायल हेमा मालिनी की उसी रात सर्जरी की गई थी। हादसे में हेमा मालिनी के सिर, हाथ और कमर में चोट आई थी। उनकी नाक में फ्रैक्चर था। हादसे की रात ही उनके चेहरे के कुछ हिस्सों समेत आईब्रो की प्लास्टिक सर्जरी करनी पड़ी थी।

Leave a Reply

Exit mobile version