featuredलखनऊ

नसीमुद्दीन का जवाब- मायावती ने सिखाई फोन टेपिंग

लखनऊ.नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने शुक्रवार को दूसरी प्रेस कांफ्रेंस में कहा- मायावती जी आपसे बड़ा ब्लैकमेलर मैंने हिंदुस्तान में नहीं देखा। मैंने उनसे ही फोन टेपिंग सीखी। बता दें, नसीमुद्दीन को मायावती ने पार्टी से निष्कासित कर दिया है। इसके बाद गुरुवार को नसीमुद्दीन ने पहली प्रेस कांफ्रेंस करके मायावती से बातचीत के टेप जारी किए थे। इस प्रेस कांफ्रेंस के तुरंत बाद मायावती ने भी नसीमुद्दीन पर कई आरोप लगाए थे। आज नसीमुद्दीन ने उन आरोपों के जवाब दिए। पढ़ें मायावती के आरोप और नसीमुद्दीन के जवाब…

1. मायावती का आरोप- टेपिंग ब्लैकमेलर है नसीमुद्दीन
नसीमुद्दीन का जवाब- ”मैंने मजबूरी में फोन टेप किया, जिससे मैं मेरे परिवार को बचा सकूं। मैं मायावती से पूछना चाहता हूं। मैंने मीडिया के माध्यम से जो कल टेप उजागर किए उससे कौन ब्लैकमेल हुआ।”
– ”मैंने खुद को बचाने के लिए फोन टेप किए। मायावती जी मैंने जो कुछ भी सीखा है आपसे ही सीखा है। मायावती जी आपसे बड़ा ब्लैकमेलर मैंने हिंदुस्तान में नहीं देखा। मायावती मुझे दिवालिया बनाना चाहती हैं। मुझसे मेरी संपत्त‍ि जबरन लिखवाई जा रही थी।”
2. मायावती का आरोप- 1990 में चेयरमैनी का चुनाव हार गए थे नसीमुद्दीन
नसीमुद्दीन का जवाब- ”इन्होंने कहा बांदा में मैं 1990 में बुरी तरह से चेयरमैनी का चुनाव हार गया था। 1990 में नगर पालिका का कोई चुनाव नहीं हुआ। अरे डूबती हुई पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष हो, इतना तो पता कर लो कब-कब चुनाव हुए। अगर 90 में चुनाव हुआ होगा तो मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा और अगर नहीं हुआ तो तुम ले लो।”
3. मायावती का आरोप- नसीमुद्दीन की कोई बेटी नहीं
नसीमुद्दीन का जवाब- ”कल इन्होंने (मायावती) कह दिया मेरी कोई बेटी नहीं नहीं। तुम क्या जानती हो औलाद क्या होती है। तुम्हारे पास क्या सबूत हैं, मेरे पास तो हजारों लोग हैं। तुम क्या जानों बेटी क्या होती है, बेटा क्या होता है।”
4. मायावती का आरोप- नसीमुद्दीन अपने बेटे को चुनाव नहीं जिता सके
नसीमुद्दीन का जवाब- ”मायावती ने कहा, अपने बेटे को फतेहपुर से चुनाव लड़ा दो। मैंने कहा, बहन जी मैंने फतेहपुर में कभी काम नहीं किया। उन्होंने (मायावती) कहा पार्टी हित में है। मैंने कहा पार्टी हित में होगा तो अंडमान से चुनाव लड़ा दूंगा। मुझे कहती हैं मैं अपने बेटे को चुनाव नहीं जिता सका। तुमने कितने जिता दिया।”
– ”मायावती कहती हैं, अपने बेटे को नहीं जिता पाया। तुम तो 2014 में एक भी नहीं जिता पाई। कोई नगर पालिका या वार्ड का एक चुनाव जीत कर दिखा दो मायावती जी, बहादुर मान लूंगा।”
5. मायावती का आरोप- नसीमुद्दीन मेम्बरशिप का पैसा हड़प गए
नसीमुद्दीन का जवाब-नसीमुद्दीन ने शुक्रवार को एक और टेप जारी किया। उन्होंने टेप जारी करते हुए कहा- ”एक आडियो टेप मैं सुनाना चाहता हूं, जिससे साबित हो जाएगा कि मेरे ऊपर पार्टी के मेम्बरशिप का एक रुपया बकाया नहीं है।”
– इस टेप में नसीमुद्दीन दावा कर रहे हैं कि उनकी बात बीएसपी के अकाउंट का लेखा-जोखा रखने वाले श्रीराम अवतार मित्तल से हो रही है।
– इस टेप में वो मित्तल से कहते हैं- ”मेम्बरशि‍प की किताबें मेरे पास तो हैं नहीं। आपको तो सब मिल गईं। मेरे पास कोई रिकॉर्ड नहीं है।”
– इसके जवाब में मित्तल कहते हैं- ”हां, आपके पास कोई किताब नहीं है।”
– इस टेप के जारी करने के बाद नसीमुद्दीन ने कहा- ”बीएसपी का पूरा लेखा जोखा श्रीराम अवतार मित्तल देखते हैं। वो खुद कह रहे हैं कि मेरे ऊपर एक पैसा बकाया नहीं है और मायावती जी कहती हैं कि मैंने जमा नहीं किया। ये इनकी साजिश है।”
#नसीमुद्दीन ने प्रेस कांफ्रेंस में कहीं ये बातें
मायावती करा सकती हैं हमला, सीएम मेरा ख्याल रखें
– नसीमुद्दीन ने अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर कहा- ”मेरे परिवार और मेरी सुरक्षा का माननीय मुख्यमंत्री जी ख्याल रखें। मायावती मेरे ऊपर अपने गिरोह के लोगों से हमला करा सकती हैं। मेरे सुरक्षा का बंदोबस्त किया जाए।”
कांशीराम जो कहते थे उनके विपरीत आप (मायावती) काम करती थीं
– नसीमुद्दीन ने आगे कहा- ”वो कहती है कि कांशीराम ने भी कहा था नसीमुद्दीन ठीक नहीं है, इसको आगे मत बढ़ाना। इसका मतलब है कि कांशीराम जो कहते थे उनके विपरीत आप काम करती थीं। कांशीराम की मृत्यु के बाद मुझे महासचिव क्यों बना दिया? मुझे पहली बार में ही मंत्री क्यों बना दिया? 18-18 विभाग दिए। कांशीराम ने जिसको कहा था ये पार्टी बर्बाद कर देगा उसे ही आप आगे बढ़ाने मे लगी थीं।”
– ”कांशीराम ने कहा था ये (सतीश चंद्र मिश्रा) मिशन चौपट कर देगा। आज सतीश चंद्र मिश्रा ने मिशन को चौपट कर दिया। तबाह कर दिया उसने। वेंटिलेटर पर है पार्टी।”
मायावती ने झूठ और साजिश से भरी बात रखीं
– नसीमुद्दीन ने कहा- ”झूठे, अनर्गल, तथ्यहीन आरोप मेरे ऊपर मेरे परिवार के ऊपर मायावती, सतीश चंद्र मिश्रा एंड कंपनी और आनंद की ओर से लगाए जाएंगे, मैं उनका तथ्यों के साथ जवाब दूंगा।”
– ”कल जो पीसी मेरे प्रेस कांफ्रेंस के बाद मायावती ने की उसमें जो भी बात रखी वो सारी की सारी झूठ और साजिश से भरी थीं।”
– ”मायावती ने मुझे ब्लैकमेलर कहा। सच बता दिया तो ब्लैकमेलर हो गया। मायावती ने कांशीराम के समय से आज तक हजारों लोगों को झूठे आरोप लगाकर पार्टी से बाहर कर दिया। जो नहीं गए उनको प्रताड़ित करके बाहर कर दिया। हजारों लोगों को पार्टी से बाहर कर दिया। इतना प्रताड़ित कर दिया।”
मायावती ने मुसलमान को गद्दार कहा
– नसीमुद्दीन ने आगे कहा- ”इन्होंने (मायावती) कहा मुसलमान इनको बहुत पंसद करता है। कभी यह कहती हैं, मुसलमान गद्दार है। कभी ये मुसलमान को कट्टरपंथी कहती हैं। लड़ लो चुनाव वार्ड का और वहीं से लड़ना जहां मुसलमान ज्यादा हो।”
– ”मैं कहता हूं ये आगे आगे चलती जाएं मैं पीछे-पीछे चलता जाऊंगा।”

Leave a Reply

Exit mobile version