featuredलखनऊ

लखनऊ: रॉन्ग साइड से तेज स्पीड में आ रही कार ने बाइकर की ली जान, जानिए रिपोर्ट…

लखनऊ: शहर के गोमतीनगर ओवर ब्रिज पर मधुरिमा होटल के सामने बुधवार रात बुलेट बाइक और वैगन-आर कार की टक्कर में बाइक सवार की मौत हो गई। कार में बैठे युवक शराब पी रहे थे। मौके से थम्स-अप की बोतल में भरी शराब और बीयर की कैन आदि चीजें मिली हैं।

लड़की ने दिखाई बहादुरी, पर नहीं बची जान
– गुरुवार रात 11 बजे के करीब ऋषभ शंकधर गोमती नगर से लोहिया पथ की तरफ जा रहे थे। अचानक उनके सामने रॉन्ग साइड से आ रही वैगन-आर आ गई।

– कार स्पीड में थी। उसने बाइक को टक्कर मारी, जिससे ऋषभ पुल से करीब 20 फीट नीचे जा गिरे। टक्कर इतनी तीव्र थी कि बुलेट बाइक का गार्ड कार का शीशा तोड़ते हुए अंदर जा गिरा। कार भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

– वहीं से गुजर रही आर्पिता सिंह नाम की लड़की ने ऋषभ की मदद की और उसे अपनी कार में बैठाकर हॉस्पिटल तक पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

फरार हुए कार सवार
– कार सवार मौके से फरार हो गए। कार से मिले कागजात से एक की पहचान संदीप कुमार के तौर पर हुई है। वह बैंक ऑफ बड़ौदा का इम्पलॉई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

– इंस्पेक्टर विभूति खण्ड सतेन्द्र राय ने बताया, “आरोपी चलती कार में शराब पी रहे थे। नशे के कारण कार अनियंत्रित हो गई, जिससे ये हादसा हुआ। मृतक की पहचान ऋषभ शंकधर हुई है। वो ‘यूपी 32’ नामक बाइकर्स ग्रुप से भी जुड़ा हुआ था।”

– लोहिया हॉस्पिटल के डॉक्टर आर के त्रिवेदी ने बताया, “ऋषभ के चेहरे पर गंभीर चोटें थीं। उपचार के दौरान ही उसकी मौत हो गई।”

बाइक से था लगाव
– मृतक ऋषभ बाइक चलाने का शौकीन था। उसने अपने फेसबुक अकाउंट पर स्टेटस लगाया था- I was born Ordinary.. My #Enfield made me #Royal।

– वो एक बाइकर ग्रुप से भी जुड़ा हुआ था।

Leave a Reply

Exit mobile version