featuredटेक्नोलॉजी

Vodafone अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए लाया बंपर प्लान…

Vodafone brought bumpers for its postpaid customers ...

पोस्टपेड ग्राहकों को वोडाफोन ने बड़ा तोहफा दिया है. कंपनी ने नए स्मार्ट प्लान लॉन्च किए हैं. खास बात यह है कि कंपनी की गारंटी है कि यह अब तक का सबसे कम बिल वाला प्लान होगा. अभी तक ऐसा प्लान किसी कंपनी ने नहीं दिया होगा. कम बिल के साथ ही वोडाफोन ने कॉम्प्लीमेंटरी मोबाइल इंश्योरेंस, अनलिमिटेड इंटरनेशनल रोमिंग और एंटरटेनमेंट कॉन्टेंट के ऑफर भी पेश किए हैं. मतलब यह सबकुछ आपको एक ही प्लान में मिलेगा. विदेश यात्रा के दौरान भी अनलिमिटेड फ्री कॉल्स का ऑफर है. हालांकि, यह एड-ऑन पैक के रूप में होगा.

कंपनी के एसोसिएट डायरेक्टर (कंज्यूमर बिजनेस) अवनीश खोसला ने कहा, ‘ग्राहकों के लिए वोडाफोन के नए रेड पोस्टपेड प्लान्स लॉन्च करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, जो उनकी एंटरटेनमेंट, ट्रैवल और स्मार्टफोन संबंधी सभी जरूरतों को पूरा करेंगे. कॉम्पलीमेंटरी मोबाइल इंश्योरेंस, सबसे कम बिल की गारंटी जैसे ऑफर्स ये दिखाते हैं कि वोडाफोन अपनी हर पहल में उपभोक्ताओं को ही प्राथमिकता देता है.’ इस फीचर के जरिए ग्राहक अपने दोस्तों, रिश्तेदारों और अन्य डिवाइसेज को एक साथ रेड टुगेदर प्लान का फायदा ले सकते हैं. टोटल रेंटल में 20 फीसदी तक की बचत कर सकते हैं और एक ही बिल के जरिए आसानी से सभी का भुगतान कर सकते हैं.

रेड पोस्टपेड के ग्राहकों को 12 महीने के लिए फ्री वोडाफोन प्ले भी मिलेगा, जिस पर वे अनलिमिटेड लाइव टीवी, नई फिल्में और टीवी शो देख सकते हैं. रेड इंटरनेशनल, रेड इंटरनेशनल प्लस, रेड सिग्नेचर और रेड सिग्नेचर प्लस प्लान चुनने वाले ग्राहकों को 12 महीनों के लिए नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. कंपनी के मुताबिक, वोडाफोन के नए रेड पोस्टपेड प्लान पावर पैक्ड एंटरटेनमेंट पैकेज के साथ आते हैं. इनमें बिना किसी अतिरिक्त कीमत के अमेजन प्राइम का 12 महीने का सब्सक्रिप्शन ग्राहकों को मिलेगा. यहां यूजर्स प्राइम वीडियो पर अनलिमिटेड बॉलीवुड, हॉलीवुड, भारतीय क्षेत्रीय फिल्मों और टीवी शोज का लुत्फ उठा सकते हैं. इसके अलावा ग्राहक प्राइम म्यूजिक के साथ कई भाषाओं में हजारों गानों को ऑफलाइन डाउनलोड कर एड-फ्री म्यूजिक का आनंद ले सकेंगे.

इंटरनेशनल रोमिंग पर भी अनलिमिटेड फ्री कॉल
इंटरनेशनल रोमिंग के लिए भी प्लान पेश किया गया है. इस प्लान के जरिए वोडाफोन के नए रेड प्लान्स के साथ 20 देशों की यात्रा के दौरान 180 रुपए प्रतिदिन (एड-ऑन पैक के रूप में) की दर पर ग्राहकों को अनलिमिटेड फ्री कॉल्स और डाटा दिया जाएगा.

Leave a Reply

Exit mobile version