featured

8 साल बाद अपने रियल लाइफ पति से तलाक लेंगी टीवी की ‘कुमकुम’, जानिए..

फ्री प्रेस जर्नल की खबर के अनुसार- टीवी के मशहूर कपल जूही परमार और सचिन श्रॉफ ने अपनी 8 साल की शादी को खत्म करने का निर्णय ले लिया है। ऐसी खबरें हैं कि दोनों पिछले एक साल से अलग रह रहे हैं और दोनों जल्द ही तलाक की अर्जी दायर करेंगे। कपल की एक बेटी समायरा श्रॉफ है।

जूही और सचिन को टीवी जगत का आदर्श जोड़ा माना जाता है। दोनों साथ में टीवी रिएलिटी शो पति, पत्नी और वो के अलावा नच बलिए के सीजन 5 में नजर आए थे। दोनों के बीच चीजें बदतर होती गईं और उन्होंने अलग होने का फैसला ले लिया।

साल 2011 में ऐसी खबरें सामने आई थीं कि दोनों की शादी बुरे दौर से गुजर रही है। जिसके बाद सचिन ने सामने आकर इस तरह की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया था और बताया था कि दोनों के बीच सब ठीक है। फिलहाल समायरा अपनी मां जूही के साथ रह रही है क्योंकि दोनों के बीच सुलह होने की कोई आस नजर नहीं आ रही है।

जूही परमार और सचिन श्रॉफ ने साल 2009 में जयपुर में शादी की थी। लेकिन उनके तलाक की खबरों को सुनने के बाद कपल के फैंस निश्चित रूप से दुखी होंगे। एक्ट्रेस इस समय टीवी शो शनि में नजर आ रही हैं। इससे पहले बिग बॉस में हिस्सा लेकर जूही सीजन 5 को जीत चुकी हैं।

Leave a Reply

Exit mobile version