featured

जूही परमार ने पति सचिन श्रॉफ से तोड़ा 8 साल की रिश्‍ता…

दिल्‍ली: इस साल बॉलीवुड में शादियों का बोलबाला रहा है. प्‍यार के बीच बनते रिश्‍तों एक बेहद पुराने रिश्‍ते के टूटने की खबरें सामने आई हैं. एकता कपूर के प्रसिद्ध शो ‘कुमकुम’ से सुपरहिट हुईं एक्‍ट्रेस जूही परमार और उनके पति सचिन श्रॉफ ने आखिरकार अपने 8 साल लंबे शादी के बंधन को तोड़ने का मन बना लिया है. पिछले कुछ दिनों से उनकी शादी टूटने की ख़बरें मीडिया में सुर्खियाँ बटोर रही थीं. लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर कर दी है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने हाल ही में तलाक देने की अर्जी दाखिल की है.

जूही ‘कुमकुम’ के अलावा कुछ रिएलिटी शोज का भी हिस्‍सा बनीं थीं. खबर है कि दोनों ने सहमति से एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है. सचिन और जूही के एक चार साल की बेटी है, जिसका समायरा है. जानकारी के अनुसार अभी समायरा अपनी मां के साथ ही रह रही है और हाल ही में जूही अपनी बेटी के साथ एक्‍ट्रेस आशका गौराडिया की शादी में नजर आई थीं. खबरों की मानें तो सचिन और जूही पिछले एक साल से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं.

सचिन और जूही ने 2009 में जयपुर में शादी की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जूही और सचिन अनबन के चलते साल 2011 में भी एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर चुके थे, लेकिन इस जोड़े ने इस रिश्‍तो को एक और मौका देने की ठानी. बेटी के जन्म के बाद सचिन और जूही का रिश्ता काफी सुधरा, लेकिन आखिरकार यह दोनों अब अलग होने की तैयारी कर चुके हैं.

Leave a Reply

Exit mobile version