featured

‘ससुराल सिमर का’ की एक्ट्रेस की मेहंदी में हुई खूब मस्ती, देखिये…

‘ससुराल सिमर का’ से फेम पाने वालीं दीपिका कक्कड़ शोएब इब्राहिम के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इसके चलते दीपिका और शोएब अपनी शादी की रस्मों को निभाने में व्यस्त हैं। हाल ही में दीपिका और शोएब की संगीत सेरेमनी थी। वहीं दोनों ने अपना प्री-वेडिंग शूट भी कराया। दीपिका-शोएब इस दौरान ‘डीडीएलजे’ के शाहरुख खान और काजोल से कम नहीं लग रहे थे। दीपिका और शोएब की शादी गुरुवार यानी 22 फरवरी 2018 को भोपाल में होगी। दोनों की शादी मुस्लिम ट्रेडिशन से शोएब के होमटाउन में रखी गई है।

शोएब और दीपिका की संगीत सेरेमनी काफी रंगीन रही, वहीं कपल ने अपने इन खूबसूरत पलों में बहुत मस्ती मजा किया। दीपिका और इब्राहिम ने इस दौरान कई सारे बॉलीवुड हिट नंबर्स पर साथ ठुमके लगाए। दीपिका ने अपनी मेहंदी में ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ के गाने ‘सुन मेरे हम सफर’ पर पैर थिरकाए। वहीं शोएब ने दीपिका के लिए सलमान खान के गाने ‘चल प्यार करेगी’ में जबरदस्त डांस किया। शोएब और दीपिका ने साथ में डांस कर के स्टेज पर बहुत खूबसूरत परफॉर्मेंस दी।

बता दें, दीपिका और शोएब टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर ही मिले थे। दोनों को इसी बीच एक दूसरे से प्यार हुआ और फिर इजहार हुआ। अब गुरुवार को शोएब और दीपिका शादी करने जा रहे हैं। शोएब और दीपिका के संगीत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर एक फैन पेज द्वारा शेयर की गई हैं। वहीं शोएब की बहन ने भी अपने भाई और होने वाली भाभी दीपिका के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Leave a Reply

Exit mobile version