featured

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की तैयारी में…

मशहूर टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ में अहम भूमिकाएं निभाने वाले शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी की तारीख और वेन्यू फाइनल हो चुका है और यह दोनों स्टार्स 26 फरवरी को भोपाल में शादी कर लेंगे। दोनों की शादी की खबरें पिछले कुछ वक्त से आ रही थीं और कहा यह जा रहा था कि यह महीना खत्म होने से पहले दोनों शादी कर सकते हैं। दोनों ने वैलेंटाइन्स डे पर भी जमकर मस्ती की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की गई थीं।

अपने चहेते सेलेब्स की शादी की खबर सुनकर फैन्स एक्साइटेड हैं। अब क्योंकि यह एक अंतर्जातीय विवाह है इसलिए दोनों शादी की प्रथाएं भी अपने-अपने हिसाब से करेंगे। शादी मुस्लिम रीति रिवाजों से होगी और निकाह पढ़वाया जाएगा। मेहंदी और संगीत की रस्म अगले रविवार को होगी और जहां तक बात निकाह की है तो यह सोमवार को होगा। शादी और बाकी रस्मों में मुंबई से उनके कई दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे। दोनों एक्टर्स ने शादी की तैयारियों की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की हैं।

टीवी शो ससुराल सिमर का यह मशहूर कपल 2 साल से एक दूसरे को डेट कर रहा था और पिछले ही साल शोएब ने दीपिका को प्रपोज किया। मशहूर टीवी शो ससुराल सिमर का 25 अप्रैल 2011 को शुरू हुआ था और इस डेली सोप में दीपिका और शोएब के अलावा अविका गौर, धीरज धूपरक और मनीश रायसिंघन अहम भूमिकाओं में थे। दीपिका और शोएब को इस शो से बहुत पॉपुलैरिटी मिली थी लेकिन अब वह इस शो में नजर नहीं आते हैं। दीपिका डांस शो नच बलिए में भी नजर आई थीं।

Leave a Reply

Exit mobile version