featured

नफरत और साजिशों की नई कहानी! उर्वशी रौतेला की फिल्म ‘हेट स्टोरी-4’ का ट्रेलर रिलीज…

विशाल पांड्या निर्देशित फिल्म ‘हेट स्टोरी-4’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। मोहब्बत के ढोंग के बीच नफरत के खेल की कहानी बयां करती ‘हेट स्टोरी’ सीरीज की यह चौथी फिल्म है। स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में उर्वशी रौतेला, विवान भाथेना, करण वाही, इहाना ढिल्लन और गुलशन ग्लोवर अहम भूमिकाओं में हैं। बात करें अघर किरदारों और कहानी की तो फिल्म दो भाईयों (करण और विवान) के बीच नफरत और झगड़े की कहानी को बयां करती है।

इन दोनों भाइयों के बीच झगड़ें की वजह बनती हैं उर्वशी रौतेला जो करण से प्यार करती हैं लेकिन जब कहानी की परतें खुलना शुरू होती हैं तो कुछ और ही कहानी खुलकर सामने आती है। पिछले तीन पार्ट्स की ही तरह ये पार्ट भी बोल्ड सीन्स से लबरेज है। गुलशन ग्लोवर फिल्म में दोनों भाइयों के पिता का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को टीसीरीज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। रिलीज किए जाने के कुछ ही मिनटों के भीतर ट्रेलर को हजारों लोगों ने लाइक और शेयर किया है।

क्योंकि फिल्म के पिछले तीन पार्ट्स में इसका म्यूजिक अपने आप में बड़ा खास रहा है। तो इस बार भी फिल्म को म्यूजिक के मामले में विशेष बनाने का पूरा प्रयास किया गया है। फिल्म में इस बार हिमेश रेशमिया के गाने आशिक बनाया आपने को रीमेक करके पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Exit mobile version