featured

‘पद्मावत’ 150 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार, जानिए फिल्म का कलेक्शन…

Padmaavat (Padmavati) Box Office Collection Day 5: संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को रिलीज हो गई। भारी विवाद और विरोध को झेलने के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म ने शुरुआती दिनों में ही टिकट खिड़की पर ताबड़तोड़ कमाई करते हुए महज चार दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने रविवार तक भारत में 114 करोड़ रुपए की कमाई करने में सफलता हासिल की है। संजय लीला भंसाली निर्देशित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह लीड रोल निभाते दिखे हैं। फिल्म में इन तीनों की एक्टिंग की जमकर तारीफ की जा रही है।

वहीं बात दीपिका की करें तो वह फिल्म में रानी पद्मावती के किरदार में नजर आई हैं। उन्होंने फिल्म में इस किरदार को बखूबी निभाया। यह दीपिका की सातवीं फिल्म है जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है। फिल्म ने चार दिनों में 114 करोड़ रुपए के आंकड़े को पार कर लिया है। इससे पहले दीपिका की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस, बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला: राम लीला, रेस 2, ये जवानी है दीवानी और हैप्पी न्यू ईयर भी 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी हैं। फिल्म के पहले हफ्ते की कमाई को देखते हुए कहा जा सकता है कि फिल्म आगे और भी अच्छा कलेक्शन करेगी।

तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि जहां फिल्में लाइफटाइम 3 मिलियन/4 मिलियन से ज्यादा नहीं कमा पातीं। फिल्म पद्मावत ने नॉर्थ अमेरिका में अपने ओपनिंग वीकेंड में 5 मिलियन की कमाई की है। इसके चलते फिल्म ने यहां से 31.71 करोड़ रुपए की कमाई की है।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के अब तक के कलेक्शन की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। उनके ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने बुधवार को पेड प्रिव्यू शो से 5 करोड़ रुपए की कमाई की थी। गुरुवार को फिल्म ने 19 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म ने शुक्रवार को टिकट खिड़की पर और मजबूत पकड़ बनाई और 32 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। इसके बाद फिल्म ने शनिवार को 27 करोड़ रुपए की कमाई करने में सफलता हासिल की। वहीं फिल्म ने रविवार को और भी अच्छा प्रदर्शन करते हुए 31 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। इस फिल्म ने भारत में अब तक 114 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। इसके कलेक्शन को देखते हुए माना जा रहा है कि फिल्म बहुत जल्द 150 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर लेगी। बता दें इस फिल्म के विषय को लेकर करणी सेना और राजपूत संगठन के भारी विरोध किए जाने के बावजूद दर्शक सिनेमाघरों तक पहुंच रहे हैं। दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है।

Leave a Reply

Exit mobile version