featured

सोफ़िया हयात नन बनकर करना चाहती हैं कंडोम का विज्ञापन…

बोल्डनेस की सारी हदें पार करते हुए अपने पति के साथ इंटीमेट सीन सोशल मीडिया पर जारी करने वाली हॉट मॉडल रह चुकी सोफ़िया हयात ने एक बार फिर एक बड़ा बयान दिया है. सोफ़िया का कहना है कि वह ‘नन’ बनकर ‘कंडोम’ का प्रचार करना चाहती हैं. सोफ़िया ने यह बात राखी सावंत के एक ट्वीट के समर्थन में कही है. राखी सावंत ने अपने ट्वीट में उसके द्वारा किये गए कंडोम के विज्ञापन का टेलीविजन पर टाइमिंग बदले जाने पर टिप्पणी की है.

ज्ञात हो सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने कंडोम के ऐड को टेलीविजन पर सुबह 6 बजे से रात 10 बजे तक दिखाए जाने पर रोक लगा दी है. मंत्रालय के इस फैसले पर राखी सावंत ने आपत्ति जताई है, उन्होंने अपने अंदाज में फैसले की निंदा की और इसे अपने खिलाफ साजिश बताया है.

मीडिया में आ रही ऐसी ख़बरों में कहा गया है कि राखी सावंत के इसी बयान का समर्थन करते हुए सोफ़िया ने कहा है कि वो ‘नन’ बनकर ‘कंडोम’ का प्रचार करना चाहती हैं, सोफ़िया का मानना है कि ‘कंडोम’ के एड को टीवी पर हर वक्त आना चाहिए और लोगों को इस पर खुलकर बात करनी चाहिए, तभी दुनिया में एड्स पीड़ितों की संख्या कम होगी और जनसंख्या घटेगी। सोफिया ने राखी के सवालों का समर्थन करते हुए कहा कि मैं तो इस बात से हैरान हूं कि अचानक यह विषय इतना बड़ा मुद्दा क्‍यों बनता जा रहा है, यह तो मुख्य चर्चा का विषय होना चाहिए क्योंकि इस पर हमारी आने वाली पीढ़ियों का भविष्य आधारित है। हम अपने बच्चों को नहीं समझाएंगे तो कौन समझाएगा।

सोफ़िया के अनुसार राखी सावंत के एड से भारत में सेक्स शिक्षा को बल मिलेगा लेकिन उसे बैन करना गलत है। सोफिया ने यह भी कहा है कि वह अपने पति, मॉडल के साथ ‘कंडोम’ ऐड करने के लिए हमेशा तैयार है, उन्हें एक आध्यात्मिक ‘नन’ के रूप में एक कंडोम ऐड जरूर करना चाहिए, इस ऐड के जरिए वह पवित्र प्यार को बढ़ावा देंगी. वैसे यह कोई पहला मौका नहीं है जब सोफिया ने इस तरह का बयान दिया है, वो इससे पहले कई बार इस तरह की बातें कर चुकी हैं। ‘मॉडल’ से ‘नन’ बनी सोफिया हयात अपनी बोल्डनेस की वजह से हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। कुछ वक्त पहले अपने से 10 साल छोटे लड़के से शादी करने के बाद सोफिया ने पति के साथ इंटीमेट वीडियो को शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी, इस वीडियों में उन्होंने ‘ओम शांति ओम’ का प्रयोग किया था, जिस पर काफी बवाल मचा था।

सोफ़िया अपने को ‘नन’ बताती हैं लेकिन उन्होंने बोल्डनेस की सारी सीमाएं पार कर ली हैं, उनकी सोशल मीडिया की तस्वीरें इसकी गवाह है। शादी से पहले सोफिया ने कहा था कि मक्का में हज यात्रा को दौरान उनका यौन उत्पीड़न हुआ था तो दूसरी ओर उन्होंने बताया था कि वो आध्यात्म की ओर मुड़ चुकी हैं और सांसारिक जीवन में भरोसा नहीं रखती हैं. इस तरह के बयानों से सोफ़िया आखिर क्या बताना चाहती हैं, यह वह ही जान सकती हैं.

Leave a Reply

Exit mobile version