Monday, July 22, 2024
featuredक्राइम न्यूज़बिहार

पटना : इंसानियत हुई शर्मसार, कराटे टीचर ने किया 3 साल की बच्ची के साथ बलात्कार

SI News Today

Patna: Shamed on humanity, Karate teacher raped 3-year-old girl.

    

बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार को एक कराटे टीचर द्वारा 3 साल की नाबालिक बच्ची के साथ बलात्कार करने का मामला सामना आया है। घटना मंगलवार शाम 4:30 बजे की है जब पीड़िता अपने रिश्तेदार के यहां से वापस घर लौट रही थी।

पुलिस द्वारा पता चला है कि जब यह बच्ची अपने बुआ के यहां से वापस लौट रही थी तो रास्ते में ही मुकेश नाम के कराटे टीचर ने लड़की को अपने घर पर कराटे की मुफ्त ट्रेनिंग देने का लालच दिया। मासूम बच्ची मुकेश के इस बात का भरोसा करके उसके साथ उसके घर चली गई जहां पर उस दरिंदे ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। बच्ची के साथ दरिंदगी को अंजाम देने के बाद मुकेश अपने घर से फरार हो गया। इस दौरान बच्ची के गुप्तांगों से काफी खून बह रहा था जिसकी वजह से वह मुकेश के घर पर ही बेहोश पड़ी रही।

वहीं जब बच्ची के परिवार वाले उसे खोजते हुए मुकेश के घर पर पहुंच गए और पाया कि वह बेहोश हालत में वहां पर पड़ी हुई है तो स्थानीय लोगों ने तुरंत बच्ची के साथ हुई घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद बच्ची के इलाज के लिए पुलिस ने उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया और कुछ देर के उपचार के बाद जब उसे होश आया तो उसने पुलिस को मुकेश के बारे में बताया। बच्ची ने पुलिस को बताया कैसे मुकेश ने उसे अपने घर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया।

बच्ची के बयान के आधार पर पुलिस ने तुरंत इलाके में छापेमारी शुरू की और कुछ ही देर में मुकेश को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित लड़की को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। पीड़िता के परिवार वालों ने मांग की है कि आरोपी कराटे टीचर को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। गौरतलब है कि मुकेश पटना में कई जगहों पर कराटे की ट्रेनिंग देता है। फिलहाल पुलिस उसे गिरफ्तार करने के बाद उससे इस मामले को लेकर पूछताछ कर रही है।

SI News Today

Leave a Reply