Monday, January 23, 2023
featuredउत्तर प्रदेशमऊ

मोदी सरकार के गौरवशाली 7 वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा ने मनाया सेवा दिवस।

SI News Today

नरेंद्र मोदी सरकार के गौरवशाली 7 वर्ष पूर्ण होने पर मऊ जिले में भाजपाइयों ने सेवा ही संगठन -2 के तहत सेवा दिवस मनाया है। इस सप्ताह के अंतर्गत आज जिला चिकित्सालय मऊ में सेवा भाव से जिले के तमाम भाजपाइयों ने रक्तदान किया। रक्तदान के इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जिला उपाध्यक्ष श्री अनिल कुमार श्रीवास्तव, प्रदेश उपाध्यक्ष किसान मोर्चा विनय कुमार राय बंटी, जिला महामंत्री नूपुर अग्रवाल, रामाश्रय मौर्य, जिला मंत्री सुधीर सोनकर, भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष संतोष सिंह, और ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष राम प्रवेश राजभर, परदहां मंडल अध्यक्ष शेषनारायण सिंह आदि और अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सेवा ही संगठन-2 को सेवा दिवस के रूप में मनाते हुए भाजपा जिला उपाध्यक्ष अनिल श्रीवास्तव ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में निरंतर देश “सबका-साथ,सबका-विकास, सबका विश्वास के मंत्र के साथ आगे बढ़ रहा है। इन 7 सालों में हम सबने साथ मिलकर ही कई कठिन परीक्षाएं दी हैं, कोरोना जैसी महामारी के रूप में, इतनी बड़ी परीक्षा तो लगातार चल रही है।

पिछले वर्ष की तरह इस बार भी कोरोना से इस लड़ाई में भारत विजयी होगा। दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी, दवाई भी और कड़ाई भी
प्रधामनंत्री जी के इस संदेश को ध्यान में रखते हुए हमें कोरोना से बचने के सारे नियमो में और वैक्सीन लगवाने में हमें कोई भी ढिलाई नहीं बरतनी है।

SI News Today

Leave a Reply