featuredदिल्ली

दिल्ली में होती हूं तो शाम 7 के बाद बाहर नहीं रहती! मुंबई बहुत सेफ है: निकिता दत्ता

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ में काम कर रहीं एक्ट्रेस निकिता दत्ता ने दिल्ली और मुंबई के बारे में अपने विचार व्यक्त किए। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में उन्होंने बताया कि दिल्ली-नोएडा की तुलना में उन्हें मुंबई में ज्यादा सेफ महसूस होता है। टीवी शो ‘हासिल’ की शूटिंग पूरी करने के बाद इन दिनों होमटाउन नोएडा में चिल कर रहीं निकिता ने बताया- मुंबई में जिंदगी हमेशा चलती रहती है जबकि दिल्ली में मुझे ब्रेक लेना पड़ता है, इससे मुझे बहुत शांति मिलती है। मुझे ऐसा लगता है कि यहां पर मुझे किसी राजकुमारी जैसा ट्रीटमेंट मिल रहा है। मैं तीन साल तक जनपथ में रही हूं और मुझे वह जगह बहुत पसंद है।

उन्होंने कहा- नोएडा में मेरा बहुत अनुभव नहीं रहा है। जब मैं छोटी थी तो अट्टा मार्केट जाया करती थी। उन्होंने कहा कि उन्हें दिल्ली-नोएडा पसंद है लेकिन यहां पर शाम 7 बजे के बाद वह बाहर निकलना नहीं पसंद करती हैं। निकिता ने कहा- क्योंकि मैंने अपनी जिंदगी मुंबई में गुजारी है तो मेरे लिए दिल्ली एक ऐसी जगह है जहां मैं रिश्तेदारों से मिलने आती हूं और कोशिश करती हूं कि शाम को 7 बजे से पहले वापस घर आ जाऊं। इसके बाद मैं बाहर तब निकलती हूं जब मुझे शॉपिंग से लिए या जिम से लिए जाना होता है। क्योंकि मुंबई मेरा शहर है और बहुत ज्यादा सेफ है। मैं वहां बहुत से फायदे उठाती हूं।

निकिता ने कहा- क्योंकि मेरे माता-पिता यहां पर हैं, तो यहां पर मैं अपने माता-पिता के नियमों के हिसाब से चलती हूं और वक्त से वापस लौट आती हूं। हम दिल्ली और नोएडा में लड़कियों के बारे में तमाम ऐसी कहानियां सुनते हैं जिसके बाद यह पता चलता है कि यह लड़कियों के लिए सेफ नहीं है, इसलिए मुझे लगता है कि जल्दी वापस लौट आना ही ठीक है। मेरे दिल्ली के दोस्त मुझे यह बताते हैं कि दिल्ली सेफ है लेकिन मैं उन्हें मिलने के लिए लंच का वक्त ही देती हूं। यदि मुझे डिनर के लिए बाहर जाना भी होता है तो मैं कोशिश करती हूं कि अपने परिवार के साथ ही बाहर जाऊँ।

Leave a Reply

Exit mobile version