Saturday, April 13, 2024
18+स्पाइसी बाइट्स

आखिर पहले सेक्स के दौरान, जानें क्यों रोती हैं लड़कियां?

SI News Today

हमारे समाज में हर टॉपिक पर बात की जा सकती है। पर सेक्स एक ऐसा टॉपिक है जिस पर बात करने से सब कतराते हैं। हमारे दिमाग में बहुत से सवाल खड़े होते हैं पर उन सवालों का जबाव देने वाला शायद ही कोई मिलता है। बहुत से लोगों के दिमाग में सेक्स से जुड़ा एक सवाल जरुर आता होगा कि ‘महिलाएं पहले सेक्स के दौरान रोती क्यों है?’ इस सवाल के जबाव के लिए बहुत से लोग इंटरनेट पर भी ढूँढते हैं पर इसके बारे में इंटरनेट पर भी बहुत कम जानकारी मौजूद है। आज हम आपको इस सवाल का जबाव देने जा रहे हैं कि लड़कियां पहले सेक्स के दौरान रोती क्यों है?

1. योनी का टाईट होना..
महिला का पहला सेक्स है तो जाहिर है सी बात है कि महिला की योनी टाईट होगी और उसी कारण जब संबंध बनते हैं तब वो दर्द से रोने लग जाती हैं।

2. रक्तस्राव के कारण रोने लगती हैं..
महिलाओं का पहला सेक्स बहुत ही दर्दनाक होता है। जब सेक्स के दौरान महिलाओं को रक्तस्राव का सामना करना पड़ता है। तब वो दर्द के कारण रोने लग जाती हैं।

3. मन में भय होना भी है एक वजह..
कुछ महिला पहले सेक्स के दौरान अपने दिमाग में अनेक प्रकार के भय पैदा कर लेती हैं। जिसकी वजह से वो रोने लग जाती हैं।

4. पुरुष द्वारा हार्ड संभोग करना..
महिलाओं के रोने की वजह पुरुष भी हो सकता है। वो जानते हैं कि महिला पहली बार संबंध बना रही है तो उसे ख्याल रखना चाहिए और आराम से साधारण सेक्स करना चाहिए।

5. पुरुष का साथ नहीं दे पाना..
महिला जब पहली बार संभोग करती है तब वो पुरुष का साथ नहीं दे पाती हैं और इस कारण महिला को अत्यधिक दर्द होता है। वो संभोग का पूर्ण आनंद भी नहीं ले पाती है।

6. महिला शादी के बारे में सोचने लग जाती है..
कुछ महिलाएं संबंध तो बना लेती है पर उसके बाद वो अपनी शादी के बारे में सोचती हैं, वो सोचती हैं कि अब वो अपने पति को क्या मुँह दिखाएगी क्योंकि उसने पहला संबंध अपने पति के साथ नहीं किसी और के साथ बना लिया है।

7. महिला की मांसपेशियों में सूजन आ जाना..
महिला जब पहली बार संभोग करती है तब उसकी मांसपेशियों में सूजन आ जाती है। उसी कारण वो रोने लग जाती है।

8. महिलाओं के दिमाग में उठते हैं ऐसे सवाल..
महिला संभोग बनाने के बाद सोचती हैं कि ‘अरे मैंने ये क्या कर दिया’ क्योंकि हमारे समाज में पहला सम्बन्ध अपने पति से ही बनाना जायज़ माना जाता है।

9. तंग जगह पर संभोग करना भी एक कारण हो सकता है..
कुछ लोग पहला संभोग ऐसी जगह करते हैं जिसमें महिला और पुरुष पूरी तरह खुलकर संभोग नहीं कर पाते हैं। इस वजह से पुरुष बहुत सी गलतियाँ कर देते हैं और महिला की रोने की वजह बन जाते हैं।

10. संभोग के बाद क्या चाहती हैं महिलाएं..
संभोग के बाद आप अपनी पार्टनर के साथ स्पून फिटिंग पोजीशन में लेट जायें, जैसे दो चम्मच एक दूसरे में फिट हो जाते हैं और अपने हाथों से हल्के-हल्के सहलाते हुए प्यार की बाते करें। इससे महिला अपने आपको सुरक्षित महसूस करती है।

संभोग के बाद आप अपनी पार्टनर के साथ स्पून फिटिंग पोजीशन में लेट जायें, जैसे दो चम्मच एक दूसरे में फिट हो जाते हैं और अपने हाथों से हल्के-हल्के सहलाते हुए प्यार की बाते करें। इससे महिला अपने आपको सुरक्षित महसूस करती है।

संभोग की चरम सीमा तक पहुंचने के बाद भी महिलाएं अपने पार्टनर से बातें करना पसंद करती हैं। ऐसे में यदि आप अपने पार्टनर के होठ और गाल पर मीठा सा चुंबन लेंगे और कान के नीचे वाले भाग पर अपने दांत चुभाएंगे तो उन्हें अच्छा लगेगा। यदि आप अपनी पार्टनर की मन की बात जानना चाहते हैं कि वे संभोग के बाद क्या चाहती हैं, तो उनके ऊपर स्पून फिटिंग पोजीशन में लेटकर उनसे पूछें कि उन्हें कैसा लग रहा है। वो खुद-ब-खुद अपनी इच्छाएं बयान कर देंगी, जिससे उनकी इच्छाओं को पूरा करके आप अपने प्यार भरे जीवन में खुशियां दुगनी कर सकते हैं।

संभोग के बाद आप अपनी पार्टनर से पूछें कि उन्हें कैसा लगा? यदि आप संभोग के अलग-अलग तरीकों को अपनाते हैं तो उनसे पूछिए कि कौन सी यौन क्रिया में उन्हें सबसे ज्यादा आनंद आया, संभोग के दौरान उन्हें क्या चीज सबसे अच्छी लगी आदि। उन बातों को अगली बार आजमाकर आप अपनी पार्टनर के और ज्यादा करीब जा सकते हैं।

ऐसा बहुत कम होता है कि आपकी पर्टनर दोबारा संभोग के लिए कहें। इस बात का ध्यान रखें कि आपकी पार्टनर कभी भी संभोग के बाद आराम करना नहीं चाहेंगी, यदि आपकी पार्टनर दोबारा संभोग करने के लिए कहें तो मना मत कीजिए।

SI News Today

Leave a Reply