Wednesday, January 25, 2023
18+स्पाइसी बाइट्स

फुल स्टोरी मूवी में देखना हो रियल सेक्स, तो ये 7 मूवी जरूर देखे

SI News Today

बॉलीवुड या हॉलीवुड की किसी भी फिल्म के बारे में कोई बात करे तो आपके दिमाग में कई मूवी और एक्टर, एक्ट्रेस का नाम चलने लगता होगा. जिनके आप फैन होंगे. आप सभी लोग ये भी सोचते होंगे की फिल्मो में जो सीन दिखाए जाते हैं वो सब नकली होते हैं. मगर हम आपसे कहे की आप गलत हैं कई मूवी ऐसी हैं जिनमे सच में सेक्सी सीन के समय सेक्स किया गया था. तो शायद आप यकीन नही करोगे मगर बॉलीवुड और हॉलीवुड में कई ऐसी मूवी हैं जिसमे सच में सेक्स किया गया हैं.

तो चलिए आज बताते हैं आपको 7 ऐसी मूवी के बारे में जिसमे सच में सेक्स किया गया था.

1. LOVE

Love ये एक फ्रेंच मूवी हैं और इसमें बहुत ही सारे सेक्स सीन हैं. और सारे सेक्स सीन असली थे.

2. In The Realm Of Senses

ये एक जापानी फिल्म हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस साइको किलर रहती हैं. जो एक बार सेक्स करने के बाद अपने पार्टनर का गला दबाकर मर्डर कर देती हैं. और इस फिल्म में जितने भी सेक्स सीन फिल्माए गए हैं वो सारे असली हैं.

3.  Shortbus

ये एक अमेरिकन फिल्म हैं. वैसे तो ये एक कॉमेडी फिल्म हैं मगर जिस तरह से इस फिल्म में सेक्स सीन डाले गए हैं इस फिल्म को सेक्स कॉमेडी मूवी कहना ठीक होगा. इस फिल्म में कई कलाकारों ने काम किया हैं. और इस फिल्म के सारे सेक्स सीन बिलकुल असली थे.

4. Scarlet Diva

ये फिल्म फ़ेमस एक्ट्रेस और फ़िल्म मेकर Asia Argento की बायोग्राफ़ी पर बनी थी और इस फिल्म में भी आप सच्चे सेक्स सीन का भरपूर लुत्फ़ उठा सकते हैं.

5.  Pink Flamingos

ये एक अमेरिकन फिल्म हैं. इस फिल्म का निर्माण 1972 में अमेरिका में हुआ था. उस समय के लिहाज से इस फिल्म में बहुत सारे हॉट सीन थे. जिस वजह से इस फिल्म के रिलीज पर रोक लगा दी गई थी.

6. Chatrak

यदि आप सोच रहे हैं की अभी तक कोई बॉलीवुड की मूवी क्यों नही आई इस लिस्ट में तो आप गलत सोच रहे हैं क्योंकि बॉलीवुड में भी ऐसी मूवी हैं जिसे देखकर आपको खुद की आँखों में यकीन न होगा, Chatrak नाम की इस बॉलीवुड मूवी में सारे सेक्स सीन सच्चे थे .

7. Gandu

इस मूवी का नाम पढ़ने में भले ही आपको अजीब लगा हो. इस मूवी का नाम भले ही गरम न हो मगर इस फिल्म में एक से एक गरम सीन आपको देखने को मिलेंगे. जो बिलकुल सच हैं मगर इस फिल्म में ज्यादा सेक्स सीन होने की वजह से इस फिल्म को रिलीज नही किया गया था.

तो यदि आप भी एक शानदार स्टोरी मूवी के साथ रियल सेक्स सीन का मजा लेना चाहते हैं लाइफ में एक बार जरूर इन मूवी को देखिएगा.

SI News Today

Leave a Reply