Friday, April 26, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

बीच सड़क युवक पर बरसाए गए दनादन लाठी-डंडे

SI News Today

अलीगढ़(यूपी). यहां बीच सड़क दर्जन भर लोगों ने एक युवक की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की। युवक के हाथ पकड़ उसे जमीन में लिटाया और बारी-बारी से उसपर डंडे बरसाए। बीचबचाव में युवक के भाई का भी सिर फूट गया। खास बात है कि ये सब हंगामा पुलिस चौकी के सामने हुआ। इस नजारे को देख लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को काबू में लिया और 2 लोगों को हिरासत लिया। आगे पढ़िए पूरा मामला…

– मामला गांधीपार्क थानाक्षेत्र का है। यहां गांधी नगर में लोकेंद्र अपने भाई रोशन और विवेक के साथ रहते हैं। इनकी सेंटर प्वाइंट में कपड़ों की दुकान है।

– रोशन के मुताबिक, ”एक महीने पहले पास में ही रहने वाले बंटी ने कपड़े उधार में लिए थे। जब मैं शुक्रवार को रुपए मांगने पहुंचा तो कहासुनी हो गई।”

– ”बातों-बातों में बंटी पक्ष के दर्जन भर लोग वहां पहुंच गए और लाठी-डंडे से पीटने लगे। बीचबचाव में आए भाई विवेक का भी सिर फोड़ दिया।”

– सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को काबू में लिया।
क्या कहना है पुलिस का ?

– सिविल लाइन इंस्पेक्टर सुनील कुमार वर्मा का कहना है, ‘रुपए को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। घायलों को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया है। दो युवको लोकेंद्र और बंटी को हिरासत में लिया गया है और धारा 151 के तहत चालन कर दिया है।’

SI News Today

Leave a Reply