Friday, April 26, 2024
featured

घर छोड़ के होटल में शिफ्ट हुए दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम

SI News Today

स्टार प्लस के डांस रिएलिटी शो नच बलिए 8 का फाइनल जल्द ही होने वाला है और शो में बची 4 जोड़ियों ने फाइनल के लिए डटकर  तैयारी करना चालू कर दिया है। खबरों के मुताबिक 4 जोड़ियों में से एक दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की जोड़ी ने तैयारियों के मद्देनजर ही अपना घर छोड़ दिया है और होटल में शिफ्ट हो गए हैं। दरअसल शोएब के काम का शेड्यूल बेहद कठिन है और उन्हें परफार्मेंस के लिए रिहर्सल और दूसरे शो की शूटिंग के बीच में तालमेल बिठाना मुश्किल हो जाता है इसलिए शोएब और दीपिका घर छोड़ के होटल में शिफ्ट हो गए हैं।

शोएब इस समय टीवी शो ‘कोई लौट के आया है’ में काम कर रहे हैं।  3 से 4 के बीच रिहर्सल के बाद शोएब को 8 बजे तक सेट पर भी पहुंचना पड़ता है। दोनों जगहों के बीच की दूरी बहुत ज्यादा है जिसके कारण उन्हें ट्रैवेलिंग में काफी टाइम बरबाद करना पड़ता था। होटल में शिफ्ट होने से उन्हें  रिहर्सल के लिए भी टाइम मिल जाता है और वो डांस की दुनिया से निकलकर थोड़ा आराम भी कर पाते हैं। इसे देखकर लगता है ये दोनों नच बलिए की ट्राफी को जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। नच बलिए में अब शोएब और दीपिका के अलावा दिव्यंका-विवेक, अबीगैल-सनम और मोहित-सनम की जोड़ी बाकी हैं।

जहां शोएब और दीपिका होटल में शिफ्ट हुए हैं वहीं कुछ दिनों पहले दिव्यंका और विवेक ने भी शो की कड़ी तैयारी करते हुए अपनी एक फोटो शेयर की थी। फोटो में विवेक और दिव्यंका पैरों में कई ड्राई निडिल लगाए दिख रहे थे। विवेक ने लिखा था कि वो घुटनों को मजबूत करने के लिए ऐसा कर रहे हैं। नच बलिए का ये 8 वां सीजन है। इस शो की शुरूआत 2005 में हुई थी और सुमित और सुप्रिया पिलगांवकर की जोड़ी ने पहला सीजन जीता था।

शो की शुरूआत में कुल 10 जोड़ियां थीं और मनोज वर्मा और उत्कर्षा नाइक की जोड़ी शो से बाहर होने वाली पहली जोड़ी थे। शो में वाइल्ड कार्ड के जरिए दो जोड़ियों की दोबारा एंट्री भी करवाई गईं थी। आशका गोराडिया-ब्रेंट गोबले और सिद्धार्थ – तृप्ति की ये जोड़िया हालांकि इस मौके का फायदा नहीं उठा सकी और एक बार फिर से शो से बाहर हो गईं।

SI News Today

Leave a Reply