Friday, April 26, 2024
featured

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के नैतिक रीयल लाइफ में पहली बार बने पिता

SI News Today

ये रिश्ता क्या कहलाता है के मशहूर एक्टर नैतिक यानि की करण मेहरा और उनकी खूबसूरत पत्नी निशा रावल अब एक बेटे के पैरेंट्स बन गए हैं। यह कपल का पहला बच्चा है और दोनों इस नन्हें राजकुमार के आने से बहुत खुश हैं। एक्साइटिड पिता ने अपने बेटे की पहली झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की। उन्होंने अपने बेटे के छोटे से पैर की तस्वीर खींचकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने प्यारा सा मैसेज भी लिखा है। करण ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- ये छोटे से पैर हमारे दिल में बड़े फुटप्रिंट्स बनाएंगे। यह कुछ ऐसा है जिसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता। हम इस नई यात्रा के लिए तैयार हैं जो हमें आशीर्वाद के तौर पर एक छोटे से बच्चे के तौर पर मिली है।

यह खुशखबरी एक दिन बाद आई है। इससे पहले निशा ने अपनी प्रेग्नेंसी की यात्रा के दौरान दोस्तों और पति को धन्यवाद दिया था। अपनी इस प्रेग्नेंसी की यात्रा के दौरान निशा फैंस को अपडेट रखती थीं। अपने बेबी बंप की वो लगातार तस्वीरें शेयर किया करती थीं। बेबी शावर से लेकर मैटरनिटी शूट तक उन्होंने इस दौरान करवाया था जिसकी झलक उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर देखने को मिली। अपनी सभी तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी स्टनिंग लगती थी। बता दें कि कुछ दिनों पहले करण ने निशा के बेबी शावर की तस्वीरें भी शेयर की थी। निशा के इस बेबी शॉवर के फंक्शन में कुछ नजदीकी रिश्तेदार और क्लोज फ्रेंड्स शामिल हुए थे।

करण काफी लंबे समय तक यह रिश्ता कहलाता है सीरियल में नैतिक के रोल ​में दिखाई दिए।। यह शो छोड़ने के बाद करण मेहरा बिग बॉस-10 में नजर आए थे। करण के साथ इस बार बिग बॉस में उनके को स्टार रोहन मेहरा भी दिखाई दिए। हालांकि करण बिग बॉस सीजन 10 में काफी पहले ही बाहर हो गए थे जबकि रोहन टॉप फाइव तक शो में बने रहे थे। यह रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से करण मेहरा और हिना खान को काफी लोकप्रियता मिली थी।

इतना ही नहीं दर्शकोंं को हिना और करण की आॅन स्क्रीन जोड़ी काफी पंसद थी। करण के यह छोड़ने के ​कुछ समय बाद हिना ने भी इस शो को गुडबाय कह दिया था। वहीं काम से ब्रेक लेने के बाद हिना इन दिनों अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही हैं।

SI News Today

Leave a Reply