Friday, April 26, 2024
featured

मुबारकां सॉन्ग जट्ट जगुआर रिलीज-

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और अनिल कपूर की फिल्म मुबारकां का नया गाना ‘जट्ट जगुआर’ शनिवार को रिलीज कर दिया गया है। यह गाना फिल्म में अर्जुन के डबल रोल्स के किरदार और उनके टशन को खूबसूरती से बयां करता है। वीडियो में दिखाने की कोशिश की गई है कि अर्जुन कपूर का पंजाबी किरदार और उसका जुड़वा भाई जो कि लंदन में रहता है किस तरह एक दूसरे से जुदा लेकिन जिंदादिल हैं। गाने को गाया है विशाल ददलानी, नवराज हंस और अपेक्षा धनखड़ ने और संगीत दिया है अमाल मलिक ने। इसके बोल लिखे हैं कुमार और टीसीरीज के बैनर तले इस गाने का वीडियो रिलीज किया गया है। यूट्यूब पर पोस्ट किए जाने के कुछ ही देर में इसे हजारो लोगों ने देखा और शेयर किया।

फिल्म की बात करें तो फिल्म में अनिल कपूर करतार सिंह नाम का किरदार निभा रहे हैं। अनीस बज्मी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। 28 जुलाई 2017 को सिनेमाघरों में मुबारकां रिलीज होगी। दूसरी बार फैंस अर्जुन को डबल रोल में देखेंगे। इससे पहले उन्हें 2013 में रिलीज हुई फिल्म औरंगजेब में डबल रोल में देख चुके हैं। पहली बार इस फिल्म में वो अपने रीयल लाइफ चाचा अनिल कपूर के साथ स्क्रीन पर दिखेंगें। इसमें वो चाचा-भतीजा का ही किरदार निभा रहे हैं। बता दें कि इससे पहले जारी किए गए फिल्म के पोस्टर में अनिल कपूर और अर्जुन कपूर नजर आ रहे थे।

फिल्म के कई टीजर और पोस्टर इससे पहले रिलीज किए जा चुके हैं। लोगों में रियल लाइफ चाचा भतीजे की जोड़ी को पर्दे पर भी चाचा भतीजे का किरदार निभाते देखने को लेकर जिज्ञासा है। देखना होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है। फिल्म से अर्जुन कपूर और अनिल कपूर का लुक और उनका लुक हम यहां पर शेयर कर रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply