Friday, April 26, 2024
featured

ट्रेडिशनल ड्रेस में लहंगा पहनना पसंद करती हैं सारा अली खान

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान को लेकर खबरों का बाजार आज कल गर्म है। इन दिनों सारा अली खान के बॉलीवुड में कदम रखने की चर्चा खूब हो रही है वहीं सोशल मीडिया में वह आए दिन ट्रेंड करती हैं। सारा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं वहीं डेब्यू करने से पहले ही उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। सारा सोशल मीडिया में अपनी तस्वीरों और अपने स्टाइल को लेकर हमेशा खबरों में रहती हैं।

फ्रेंड्स के साथ हेंगआउट या पार्टी की फोटो हो या मम्मी अमृता के साथ किसी इवेंट की पिक्चर हो वह हर जगह सबसे अलग नजर आती हैं। सारा यूं तो तस्वीरों में कैजुअल ड्रेस अप में नजर आ ती हैं वहीं वह ट्रेडिशनल ड्रेस में भी बहुत सुंदर लगती हैं। सारा को लहंगा पहनना बहुत पसंद है। हाल ही में सारा को दिल्ली के एक इमेंट में अपनी मॉम अमृता सिंह के साथ देखा गया था। यहां उन्होंने पिंक कलर का लहंगा पहना था, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। हम आपको सारा की ऐसी ही तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिसमें वह ट्रेडिशनस ड्रेस लहंगे में काफी ग्रेसफुल नजर आ रही हैं।

बता दें, सारा अली खान पिछले दिनों अपनी मां अमृता सिंह के साथ सारा डिजायनर अबू जानी और संदीप खोसला के वेडिंग स्पेशल शो में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंची थी। दोनों डिजायनरों की डिजायन की हुई ड्रेस में जैसे ही सारा समारोह में पहुंची सारी स्पॉटलाइट उन्हीं पर ठहर गई। सारा ने इस मौके पर पिंक कलर का लंहगा और सिल्वर क्रॉप टॉप पहना था और रिंग ईयरिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया। वैसे इसमें हैरानी की बात नहीं है कि सैफ अली खान की बेटी इन दिनों फोटोग्राफर्स की पहली पसंद बन गई हैं।

SI News Today

Leave a Reply