Friday, April 26, 2024
featured

Toilet Ek Prem Katha : कमाई की रेस में अब भी सबसे आगे है यह फिल्म..

SI News Today

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा इसके आगे रिलीज हुई तकरीबन सभी भारतीय फिल्मों को अब तक टक्कर दे रही है। फिल्म ने 13 करोड़ 10 लाख रुपए की कमाई अपने ओपनिंग डे पर की थी और पहले वीकेंड तक इसने हैरतंगेज ढंग से 51 करोड़ 45 लाख रुपए कमा लिए। जहां तक बात पहले हफ्ते की कमाई की है तो पहला हफ्ता खत्म होते-होते फिल्म ने 96 करोड़ 5 लाख रुपए कमा लिए। फिल्म का रविवार तक का कुल कलेक्शन 115 करोड़ 5 लाख रुपए हो चुका था। ऐसा माना जा रहा है कि मंगलवार के आंकड़े को जोड़ कर यह फिल्म अक्षय कुमार की ही फिल्म राउड़ी राठौर के लाइफटाइम बिजनेस को बीट कर देगी।

उपरोक्त आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्विटर हैंडल पर उपलब्ध कराए गए हैं। बता दें कि टॉयलेट एक प्रेम कथा ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की है और इसके बाद रिलीज हुई फिल्मों बरेली की बर्फी और पार्टीशन को भी तगड़ी टक्कर दी है। गौर करने की बात यह है कि अगले हफ्ते (25 अगस्त को) नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बाबूमुशाय बंदूकबाज रिलीज होने जा रही है लेकिन क्योंकि अक्षय की फिल्म का थीम अलग है और हल्की-फुल्की फिल्में देखने के शौकीनों के लिए यह एक अच्छा विकल्प है तो इससे लगता है कि टॉयलेट एक प्रेम कथा बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बनाए रखेगी। हालांकि जाहिर है कि नवाज की फिल्म से प्रॉफिट बंटेगा।

बात करें यदि फिल्म की कहानी की तो अक्षय कुमार यानि केशव की पत्नी को शादी के बाद यह पता चलता है कि उनके ससुराल में टॉयलेट नहीं है। दुल्हन शादी के कुछ दिन बाद ही ससुराल छोड़कर चली जाती है। दुल्हन महिलाओं के खुले में शौच जाने के खिलाफ होती है। इसके बाद शुरू होती है यह कपल गांव और परिवार वालों के खिलाफ एक जंग छेड़ देते हैं और सरकार को मजबूरन वहां टॉयलेट बनवाना पड़ता है।

SI News Today

Leave a Reply