Friday, April 26, 2024
featured

बिग बॉस 11 का हिस्सा बनने से शिल्पा शिंदे ने किया साफ इंकार…

SI News Today

पिछले कुछ दिनों से शिल्पा शिंदे के विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लेने की खबरें सामने आ रही थीं। कहा जा रहा था कि भाबीजी घर पर हैं फेम एक्ट्रेस ने बिग बॉस के घर में रहने के लिए प्रति दिन के हिसाब से 4 लाख रुपए की डिमांड रखी है। हुई बातचीत में इस बात को कंफर्म किया है कि वो सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो का हिस्सा नहीं हैं। एक्ट्रेस काफी सारे विवादों में रही हैं। अपने शो के प्रोड्यूसर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली शिंदे को लगता है कि उनके खाते में पहले से ही पर्याप्त विवाद है।

शिल्पा ने इस बात को स्वीकार किया कि बिग बॉस का हिस्सा बनना काफी अच्छा मौका है खासतौर से इसलिए क्योंकि इसे सलमान खान होस्ट कर रहे हैं जोकि बॉलीवुड के सुल्तान हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि इसके बावजूद एक्ट्रेस इसका हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं। उन्होंने कहा- मुझे इस बार के अलावा पिछली बार भी शो का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया गया था। यह बहुत बड़ा अवसर है और इसे सलमना खान होस्ट करते हैं मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहती हूं जिसकी वजह से और विवाद पैदा हों। मेरे पास पहले से ही बहुत हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले शिल्पा शिंदे ने भाबी जी घर पर हैं के प्रोड्यूसर संजय कोहली पर यौन शोषण का आरोप लगाया था।

शिल्पा ने कहा था कि कोहली उन्हें हॉट और सेक्सी कहते थे और चाहते थे कि मैं उनके साथ इंटीमेंट होउं। शिल्पा ने कहा था कि संजय ने उनसे कहा था कि उनके सेस्कुअल ऑफर को स्वीकार करें नहीं तो उन्हें शो से बाहर कर दिया जाएगा। इसके बाद संजय कोहली और उनकी पत्नी बिनाइफर ने शिल्पा पर आपराधिक मानहानि का केस दर्ज करवाया था। एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया था कि बिनाइफर और संजय के पास एक्ट्रेस के दावों को खारिज करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं। जो वे कोर्ट के सामने पेश करेंगे।

हालांकि बिनाइफर ने इस मामले पर कुछ भी बोलने से मना करते हुए कहा था कि कानून अपना काम करेगा। शिल्पा ने बिनाइफर द्वारा दिए जा रहे मानसिक उत्पीड़न की वजह से शो छोड़ दिया था।

SI News Today

Leave a Reply