Friday, April 26, 2024
featured

सुनील गावस्कर ने भारतीय खिलाड़ियों के लाइफ स्टाइल को लेकर कसा तंज…

SI News Today

भारत-श्रीलंका के बीच 6 सितंबर को इकलौता टी20 मैच खेला जान है। इसकी तैयारियों को लेकर टीम इंडिया जमकर पसीना बहा रही है। इसी बीच युवा बल्लेबाज केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर एक पिक शेयर की है, जिसमें वो पीठ पर टैटू गुदवाते नजर आ रहे हैं। राहुल ने इसके कैप्शन में लिखा है- ‘अंदाजा लगाओ मेरी पीठ के पीछे क्या है…’

गौरतलब है कि हाल ही में भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने भारतीय खिलाड़ियों के लाइफ स्टाइल को लेकर तंज कसा था। गावस्कर ने लिखा- ‘ऐसा लगता है कि सभी अच्छे खिलाड़ियों को बाहर रखा जा रहा है। उन्हें टीम में बने रहने के लिए अलग हेयर स्टाइल ही नहीं ‘बॉडी आर्ट’ पर भी ध्यान देने की जरूरत है।’

माना गया कि उन्होंने अजिंक्य रहाणे को दरकिनार करते हुए केएल राहुल को चौथे वनडे में मौका देने पर ये प्रतिक्रिया जताई थी। हालांकि इसके बाद कप्तान ने रहाणे को आखिरी एकदिवसीय मैच में मौका दिया था। इसके साथ ही फैशन को लेकर उनके निशाने पर केएल राहुल, हार्दिक पांड्या और खुद विराट कोहली थे।

25 साल के राहुल ने 19 टेस्ट मैचों की 30 पारियों में 1 बार नाबाद रहते हुए 57.25 की स्ट्राइक के साथ 1342 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 9 अर्धशतक और 4 शतक भी जड़े हैं। राहुल का टेस्ट में सर्वाधिक स्कोर 199 रहा है। वहीं बात अगर वनडे की करें तो 10 मैचों में ये बल्लेबाज एक शतक समेत एक अर्धशतक की मदद से 248 रन बना चुका है। राहुल को 8 टी20 मैचों में भी मौका मिला है, जिसमें उन्होंने शतक जड़ा है।

बता दें कि भारत ने टेस्ट सीरीज के बाद वनडे में भी मेजबान श्रीलंका का सूपड़ा साफ कर दिया है। इसके साथ ही भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने सोमवार को जारी हुई आईसीसी रैंकिंग में वनडे गेंदबाजों की सूची में चौथा स्थान हासिल किया है। जसप्रीत ने श्रीलंका के खिलाफ हाल ही में संपन्न हुई वनडे सीरीज में 11.26 की औसत से कुल 15 विकेट लिए। इस सीरीज में भारत ने श्रीलंका का सूपड़ा साफ करते हुए 5-0 से जीत हासिल की थी।

SI News Today

Leave a Reply