Friday, April 26, 2024
featured

Box Office: कंगना रनौत की जबर्दस्त एक्टिंग के बलबूते फिल्म ने कमाए इतने..

SI News Today

आप कंगना रनौत को पसंद करें या ना करें लेकिन इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि वो इंडस्ट्री की एक बेहतरीन और टैलेंटिड एक्ट्रेस हैं। जब वो स्क्रीन पर होती हैं तो आपका अटेंशन पाने की काबिलियत रखती हैं। उनकी हालिया रिलीज फिल्म सिमरन को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है लेकिन एक्ट्रेस के काम की सभी तारीफ कर रहे हैं। शुक्रवार सुबह केवल 10 प्रतिशत लोग सिनेमाघरों में मौजूद रहे। ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने इसे लेकर ट्विट भी किया। उन्होंने कहा- शुरुआती ट्रेंड्स सिमरन और लखनऊ सेंट्रल के शोज की शुरुआत 10 प्रतिशत से हुई।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। उन्होंने लिखा- एक नया शुक्रवार लेकिन कहानी सेम है। धीमी शुरुआत (सुबह+दोपहर) के साथ नई फिल्मों की शुरुआत। अगर शाम को फिल्म को देखने के लिए ज्यादा लोग पहुंचे होंगे तो इसकी कमाई में बढ़ोत्तरी देखने को मिल सकती है। गिरीश जौहर ने अनुमान लगाया है कि सिमरन 2 करोड़ रुपए की ओपनिंग करेगी। इसके अलावा फिल्म को सकारात्मक माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिल सकता है। इसपर फिल्म की सफलता निर्भर करती है। सिमरन से पहले कंगना क्वीन, तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्निस जैसी सफल फिल्में दे चुकी हैं जिसकी वजह से सिमरन से काफी उम्मीदें हैं।

जब इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम ने गिरीश जौहर से पूछा कि क्या कंगना के चारों तरफ फैले विवाद उनकी फिल्म को सफल बनाने में मदद करेंगे तो उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि फिल्म का केवल कंटेट उसे सफल बनाने में मदद करता है। विवाद केवल फिल्म के प्रति जिज्ञासा पैदा करते हैं। इस साल की शुरुआत में कंगना अपने रंगून को-स्टार सैफ अली खान के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में पहुंची थी।

जहां उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में जारी नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया। इसके अलावा उन्होंने करण को मूवी माफिया करार दिया। हालांकि एक्ट्रेस के विवादित बयान रंगून को सफल बनाने में मदद नहीं कर सके और यह फिल्म फ्लॉप हो गई। ऐसे में अगर सिमरन सफल हो जाती है तो यह कंगना के लिए अच्छी खबर होगी।

SI News Today

Leave a Reply