Friday, April 26, 2024
featured

सुल्तानी अखाड़े में भिड़ीं अर्शी खान और सपना चौधरी, जानिए…

SI News Today

8 अक्टूबर को प्रसारित हुए बिग बॉस 11 के एपिसोड में सलमान खान ने सुल्तानी अखाड़े के बारे में घर के सदस्यों को बताया। इस खेल मको खेलने के लिए सबसे पहले अर्शी खान और सपना चौधरी आमने-सामने आए। पहले राउंड में दोनों के घर के सदस्यों से ज्यादा से ज्यादा सीटियां हासिल करनी थीं। इस राउंड में सभी ने अर्शी से ज्यादा सपना के लिए सीटी बजाईं। जिसकी वजह से खान हार गईं। इसके बाद अगले राउंड में दोनों को हेटर्स दिए गए। जिसमें उन्हें एक दूसरे को कीचड़ में गिराना था। इस राउंड में अर्शी ने अपनी सारी एनर्जी सपना को गिराने में लगा दी वहीं सपना काफी स्मार्ट तरीके से खुद को बचाया।

सपना ने अर्शी के चेहरे पर मारा जिससे वो स्लिप होकर नीचे गिर गई और सपना दूसरे राउंड की विजेता बन गई। सलमान ने अर्शी से पूछा कि क्या उन्हें चोट लगी है? इसपर उन्होंने कहा हां मेरे सिर में लगी है। यह सुनकर होस्ट ने कहा बहुत अच्छा। अब तुम बेहतर बनोगी। इसके बाद तीसरे राउंड में अर्शी और सपना को आंखों पर पट्टी बांधकर खेलना था। इसमें भी सपना जीत गई। जिसके बाद अर्शी ने दावा किया कि चौधरी ने चीटिंग की है। इसपर सलमान ने कहा कि अर्शी को ऐसा क्यों लग रहा है जबकि सपना ने स्मार्ट तरीके से गेम खेला है।

जीतने पर सलमान खान ने सपना को गोल्ड मेडल दिया। घरवालों ने ढेर सारे प्यार के साथ सपना का घर में स्वागत किया। अर्शी को अपनी हार रास नहीं आई और उसने माइक फेंक दिया। इसपर शिल्पा ने उन्हें समझाने की कोशिश की।

शिल्पा ने अर्शी को चेतावनी देते हुए कहा कि वो उससे बात नहीं करेंगी अगर उसने माइक को दोबारा नहीं पहना। शिंदे ने खान को काफी समझाने की कोशिश की कि अपनी गलती की वजह से वो गेम हारी है। इसी बीच अर्शी ने कहा कि सलमान हमेशा मुझे ही गलत कहते हैं, दूसरों की साइड लेते हैं।

SI News Today

Leave a Reply