Friday, April 26, 2024
featuredलखनऊ

राजधानी: रईशजादों ने 2 भाइयों को रौंदा, कार छोड़कर हुए फरार…

SI News Today

लखनऊ: जानकीपुरम इलाके में रविवार देर रात बाइक से घर लौट रहे 2 भाइयों को सफारी सवार रहीशजादों ने रौंद द‍िया। दोनों की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद सफारी सवार गाड़ी छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। बुजुर्ग मां का रो-रोकर बुरा हाल है। आगे पढ़‍िए कैसे हुआ एक्सीडेंट…

– जानकीपुरम के थाना बड्डूपुर बारांबकी निवासी अमरीश (30) अपने छोटे भाई शोनू (20), पत्नी कल्पना और बेटी आयूषी के साथ किराए के मकान में रहते थे।

– अमरीश विकासनगर स्थित एक मेडिकल स्टोर पर काम करता था, भाई कपूरथला स्थित एक दुकान पर काम करता था।

– रविवार रात दोनों विकासनगर से घर लौट रहे थे। रात करीब 11 बजे जानकीपुरम की नहर रोड पर पीछे से सफारी (UP 32 HJ 0707) ने रौंद दिया। दोनों की मौके पर मौत हो गई। इसके बाद सफारी सवार गाड़ी छोड़कर भाग निकले।

दीवाली की खुशियां मातम में बदली
– मृतकों के पिता अयोध्या प्रसाद ने बताया, उनके 6 बेटे अमरीश, अजय, विजय, संजय, शोनू, मोनू और दो बेट‍ियां आरती, प्रियंका और मां मुन्नी देवी हैं।

– अमरीश अपनी पत्नी कल्पना और बेटी आयूषी (6) भाई शोनू के साथ लखनऊ में रहता था। दीपावली का त्योहार पूरा परिवार एक साथ गांव में हमेशा मनाते चले आ रहे हैं।

– मां ने बताया, दो दिन पहले अमरीश का फोन आया था। उसने परिवार से कपड़े लाने को लेकर बात की थी। लेक‍िन रइशजादों ने घर का दीपक बुझा दिया।

– इंस्पेक्टर जानकीपुरम अमरनाथ वर्मा ने बताया, सफारी से एक्सीडेंट हुआ है। गाड़ी अजनेहर मड़ियांव निवासी संजय सिंह के नाम रजिट्रर्ड है। मृतक का छोटा भाई विजय ने गाड़ी नंबर के आधार पर तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। सफारी को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है।

SI News Today

Leave a Reply