Friday, April 26, 2024
featuredउत्तर प्रदेशलखनऊ

यूपी: मेरठ जिले में छात्रा की ट्यूशन जाते समय रोड एक्सीडेंट में हुई मौत…

SI News Today

लखनऊ: यूपी के रायबरेली में 15 अक्टूबर को रोड एक्स‍िडेंट में 6 लोगों की मौत हो गई। कार अनियंत्र‍ित होकर डिवाइडर तोड़कर ट्रक में जा घुसी। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार काटकर शव बा‍हर निकाले।

एक्सीडेंट के बाद 2 हिस्सों में बंट गई थी लड़की, मां से बोली- बचा लो
– 24 मई 2017 को यूपी के मेरठ जिले में एक छात्रा की ट्यूशन जाते समय रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई थी।

– ये हादसा मेरठ के पीवीएस रोड पर एल ब्लॉक चौकी के पास हुआ था। यहां रहने वाले जगदीश शर्मा अपनी 14 साल की पोती कनक को बाइक से ट्यूशन छोड़ने जा रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इसके बाद बाइक काफी दूर तक ट्रक के साथ घिसटती चली गई।

– प्रत्यक्षदर्श‍ियों के अनुसार, बाइक से गिरकर कनक ट्रक के पहिए के नीचे आ गई, जिससे उसका शरीर 2 हिस्सों में बंट गया। इसके बाद भी वह करीब 10 मिनट तक जिंदगी और मौत से लड़ती रही।

– एक्सीडेंट की खबर मिलते ही कनक की मां भी मौके पर पहुंचीं और बेटी का सिर गोद में लेकर बैठ गईं और कहा- ”बेटी तुझे कुछ नहीं होगा।”

– इस दौरान कनक ने करीब 2 मिनट तक मां से बात की। उसने कहा- मां मुझे बचा लो, मैं मरना नहीं चाहती। आखिरी वर्ड I Love You मम्मी बोलकर वो खामोश हो गई।

– हादसे के बाद ट्रक चालक ने मौके से फरार होने की कोशिश की, लेकिन भीड़ ने उसे दबोच लिया। जिसे बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया।

SI News Today

Leave a Reply